India News

Bigg Boss 14: बिग बॉस 14 के इन प्रतिभागियों की पुरानी तस्वीरें वायरल, कितना बदल चुकी हैं ये प्रतिद्वंदी

Bigg Boss 14: रियलिटी शो बिग बॉस का 14वां सीजन खत्म होने की कगार पर है, यह शो हर साल नए मशहूर चेहरे देता है. इस साल रुबीना दिलैक ने पॉपुलैरिटी में टॉप कंटेस्टेंट में नाम बनाया है. पहले दिन से वह शो में बनी हैं और आज भी नोमिनेट होती हैं लेकिन दर्शकों का प्यार उन्हें सेव कर लेता है.

इन दिनों सबसे ज्यादा जिससे रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) का पंगा हो रहा है वह हैं सोनाली फोगाट (Sonali Phogat), इनकी लेटर एंट्री ने भी घर में खूब धमाल मचा रखा है, 41 वर्षीय सोनाली का दिन इन दिनों गबरू जवान अली गोनी के लिए धड़कने लगा है.

यह भी पढ़ें:  Shardul Thakur: फ्लाइट छोड़ कार से 700 किलोमीटर तय कर टीम में शामिल हुए शार्दुल, फैंस का जीता दिल

रुबीना दिलैक व सोनाली फोगाट की कुछ पुरानी तस्वीरों ने बिग बॉस के दर्शकों के बीच हलचल पैदा कर दी है. दरअसल , ब्यूटी कम्पीटीशन के दौर की रुबीना की तस्वीर खूब वाह वाही लूट रही है, उनके इंस्टाग्राम फैन पेज से यह तस्वीर वायरल हो रही है जिसे देखकर उन्हें पहचान पाना मुश्किल हो रहा है.

आपको बता दें साल 2006 में रुबीना दिलैक ने मिस शिमला ब्यूटी कांटेस्ट जीता था जबकि 2 साल बाद मिस नार्थ इंडिया जीता, इन दिनों की तस्वीर फैंस के बीच चर्चा की विषय बनी है, दो ब्यूटी कांटेस्ट जीतने के बाद ही वह ‘छोटी बहु’ नाम के सीरियल से फेमस हुई थी.

यह भी पढ़ें:  Bigg Boss 14 Finale: आखिर शो में पहुंच गए रितेश, राखी सावंत के साथ ही बांकी घरवाले भी खुशी से झूमे

वहीं एक्टिंग व राजनीति आजमा चुकी सोनाली फोगाट की मॉडलिंग के दिनों की तस्वीरों ने भी धमाल मचाया है, उनके फैन पेजज से भी पुरानी दिनों की तस्वीर वायरल हुई हैं, देखकर अंदाजा नहीं लगाया जा सकता है. दो बेटियों की मां सोनाली फोगाट आज भी बेहद खूबसूरत लगती हैं, मॉडलिंग के दिनों में तो वह बॉलीवुड के अदाकाराओं को मात दे रही हैं.

बिग बॉस 14 में उनके सफर को लेकर बात करें तो वह इस हफ्ते के लिए नोमिनेट हुई हैं, देखना होगा उनका सफर खत्म होता है या नहीं. रुबीना दिलैक व पति अभिनव से उनकी तनातनी होती रहती है.

मॉडलिंग के दिनों ऐसी दिखती थी सोनाली फोगाट

रुबीना का मिस नार्थ इंडिया से लेकर बिग बॉस 14 का सफर

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top