India News

Bigg Boss 14 Finale: आखिर शो में पहुंच गए रितेश, राखी सावंत के साथ ही बांकी घरवाले भी खुशी से झूमे

Bigg Boss 14 Finale: हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की ड्रामा क्वीन कही जाने वाली राखी सावंत जब बिग बॉस 14 में आई तो एंटरटेनमेंट का लेवल बढ़ गया था, उन्होंने कई कंटेस्टेंट की फुटेज को निगल दिया था, विवादों से तो उनका नाता पुराना था ही.

इस बीच वह पति रितेश को अक्सर याद किया करती थी, हालांकि उनका दिल विनर रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) के पति अभिनव शुक्ला पर भी आ गया था लेकिन रितेश को याद करना वह नहीं भूलती थी, फैंस के बीच इस बात को लेकर भी सस्पेंस है कि वाकई क्या ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने शादी की भी है या सिर्फ पब्लिसिटी स्टंट के नाम पर वह रितेश नाम का इस्तेमाल कर रही हैं.

यह भी पढ़ें:  Munmun Dutta: दलितों को क्या बोल गई एक्ट्रेस मुनमुन, गिरफ्तारी की मांग करते यूजर्स ने बताई असली खूबसूती की परिभाषा

अगस्त 2019 में राखी सावंत ने अचानक शादी की खबर साझा की, साथ उन्होंने कहा कि पति रितेश एक बिजनेसमैन हैं जो काफी बिजी रहते हैं और पब्लिक के सामने भी नहीं आना चाहते हैं, तबसे फैंस को उनपर डाउट है लेकिन अप्रैल 2020 में राखी ने मंडप की तस्वीरें साझा की लेकिन पति का चेहरा अब भी नहीं दिखाया, लोगों को फिर उनपर डाउट हुआ और अभी तक शादी की न्यूज को फेक समझा जाता है.

बिग बॉस 14 फिनाले (Bigg Boss 14 Finale) बहुत दिलचस्प रहा, पुराने कंटेस्टेंट शो में शामिल हुए, साथ ही कंटेस्टेंट के घरवाले भी शामिल हुए, जैसे ही खुलासा हुआ कि रितेश भी शो में पहुंच रहे हैं और वो भी सिर पर सहरा बांध कर, लेकिन पता चला तो सबकी हंसी छूट पड़ी. दरअसल, यह शख्स कोई और नहीं बल्कि मराठी व हिंदी फिल्मों के एक्टर रितेश देखमुख नीकले जो Imagine Meat के प्रमोशन पर पहुंचे थे.

यह भी पढ़ें:  Dr. Vivek Suicide: कोरोना मरीजों की मौत से परेशान डॉक्टर ने की खुदकुशी, प्रेग्नेंट वाइफ के नाम भावुक संदेश

आपको बता दें शो रुबीना ने जीता, राहुल वैद्य रनर अप रहे जबकि राखी सावंत ने पैसे वाले आप्शन को पहले ही चूज कर लिया था, वह 14 लाख के साथ घर पहुंची, इससे वह बीमार मां का इलाज कराने वाली हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top