Television

बिग बॉस 13: पिछले सीजन के फ्लॉप होने के बाद इस सीजन में हो सकता है ये बड़ा बदलाव

बिग बॉस का 12वां कुछ ख़ास कमाल नहीं कर सका था. TRP रेटिंग में बने रहने के लिए शो को लगातार संघर्ष करना पड़ा. साथ ही दर्शकों को शो पसंद भी नहीं आया. 

बिग बॉस का 12वां सीजन टीवी पर कुछ ख़ास कमाल नहीं कर सका था. इंडियन टीवी के सबसे बड़े रियलिटी शो को पिछले सीजन में अच्छी TRP के लिए काफी संघर्ष करना पड़ा था.

इसमें कोई दोराय नहीं कि पिछले कुछ सीजन्स से बिग बॉस की पॉपुलैरिटी लगातार गिरती जा रही है. इसका एक कारण शो की कॉमनर्स थीम को भी माना जा रहा है.

शो के 12वें सीजन में सेलिब्रिटीज भी अपना जादू नहीं चला सके. काफी कुछ करने की कोशिश की गई लेकिन शो फ्लॉप रहा. अब अगले सीजन को हिट करने के लिए मेकर्स कुछ बदलाव करने जा रहे हैं.

यह भी पढ़ें:  Bigg Boss 14: फेमस यूट्यूबर कैरी मिनाटी ने बताई बिग बॉस में एंट्री की हकीकत, भुवन बाम की मजेदार प्रतिक्रिया

बिग बॉस 13 की लोकेशन के साथ-साथ इसकी थीम में भी बदलाव देखने को मिल सकता है. अगले सीजन के लिए बिग बॉस के सेट को लोनावला से गोरेगांव शिफ्ट किया जाएगा.

एक खबर ये भी है कि इस सीजन में कॉमनर्स शो का हिस्सा नहीं बनेंगे. रिपोर्ट्स के मुताबिक, मेकर्स ने फैसला लिया है कि 13वें सीजन के लिए कॉमनर्स कॉन्सेप्ट को छोड़ दिया जाएगा. हालांकि, अभी इस खबर की घोषणा नहीं हुई है.

बॉलीवुड लाइफ के मुताबिक, ‘कॉमनर्स को ड्रॉप करने फैसला पिछले साल बिग बॉस 12 के फ्लॉप होने के बाद लिया गया है. सीजन 12 में कॉमनर्स कंटेस्टेंट्स के सलेक्शन पर काफी सवाल उठे थे.’

यह भी पढ़ें:  Bigg Boss 14: फेमस यूट्यूबर कैरी मिनाटी ने बताई बिग बॉस में एंट्री की हकीकत, भुवन बाम की मजेदार प्रतिक्रिया

आपको बता दें कि कॉमनर्स थीम शो के 10वें सीजन से शुरू हुई थी. शुरुआत में तो ये थीम दर्शकों को पसंद आई लेकिन इसके बाद इसे लेकर लगातार विवाद ही बढ़ते गए. इसके अलावा कई कॉमनर्स ने तो सलमान तक तो परेशान कर दिया. कई बार तो कॉमनर्स, सेलेब्स पर भारी पड़े हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top