Television

Bigg Boss 12: फिनाले में सलमान खान से हुई बड़ी गलती, एक्स-कंटेस्टेंट ने कही ऐसी बात कि हो गया बवाल

Bigg Boss 12: सलमान खान के फेमस शो बिग बॉस का खिताब टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ ने जीत लिया है. इस बीच शो के एक्स-कंटेस्टेंट प्रीतम सिंह ने सलमान खान की एक बड़ी गलती पकड़ ली है.

पिछले 15 हफ़्तों से चल रहे इंडियन टीवी के सबसे बड़े रियलिटी शो Bigg Boss 12 का खिताब दीपिका कक्कड़ ने अपना नाम कर लिया है. दीपिका ने श्रीसंत और दीपिका ठाकुर को हराकर ये खिताब अपने नाम किया है. दूसरे नंबर पर श्रीसंत रहे.

टॉप 3 में दीपिका कक्कड़ , श्रीसंत और दीपक ठाकुर पहुंचे थे. उसी वक्त शो में बड़ा ट्विस्ट देखने को मिला. इस ट्विस्ट के बाद दीपक ठाकुर शो से बाहर हो गए. दीपक को 20 लाख रुपये की प्राइज मनी मिली. शो में सलमान खान ने बताया ये अब तक का सबसे बड़ा एक्जिट अमाउंट है.

यह भी पढ़ें:  फिर उड़ान भर सकता है सैफ अली खान का करियर, सलमान से छीन सकते हैं ये बड़ी फिल्म

सलमान खान की ये बात झूठ निकली. इसका खुलासा किसी और ने नहीं बल्कि एक्स-कंटेस्टेंट प्रीतम सिंह ने किया. एक्स-कंटेस्टेंट प्रीतम सिंह ने ट्वीट किया, ‘इतना बड़ा ब्लंडर, 25 लाख तो मैं लेकर निकला था.’ इस तरह प्रीतम ने सीधा सलमान खान के झूठ से पर्दा उठा दिया. अब सलमान से ये गलती हुई या बस पब्लिसिटी के लिए ऐसा बोला गया, ये तो वो और चैनल ही जानें.

बहरहाल, प्रीतम सिंह का ये ट्वीट काफी वायरल हो रहा है और फैन्स ट्विटर पर सलमान की चुटकी ले रहे हैं. वैसे आपको बता दें कि दीपक का प्राइज मनी लेने का फैसला सही साबित हुआ. दीपक ठाकुर को दीपिका और श्रीसंत से कम वोट मिले थे. अगर वो प्राइज मनी नहीं लेते तो उन्हें खाली हाथ शो से वापस लौटना होता.

यह भी पढ़ें:  क्या 'अंदाज अपना अपना' में रणवीर सिंह और वरुण धवन निभाएंगे लीड रोल? प्रोडूसर ने दिया जवाब

बिग बॉस 12 का ग्रांड फिनाले काफी दिलचस्प रहा. फिनाले में सलमान ने तीनों कंटेस्टेंट को एक साथ खड़ा कर एक टास्क दिया. एक ब्रीफकेस में एक्जिट अमाउंट रखा गया. कंटेस्टेंटस को बोला गया कि जो पहले बटन दबाएगा वो ब्रीफकेस लेकर शो से बाहर हो जाएगा.

तीनों कंटेस्टेंटस ने काफी सोचा. आखिरकार दीपक ठाकुर ने बटन दबा दिया और शो से20 लाख की रकम लेकर बाहर हो गए. सलमान खान ने उनको बाहर निकलने की बधाई दी और बताया कि ये अब तक का सबसे बड़ा एक्जिट अमाउंट है. सलमान खान की ये बात झूठ निकली, जिसका खुलासा प्रीतम ने ट्विटर पर किया.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


To Top