Television

OMG: बिग बॉस 12 में एक एपिसोड की इतने करोड़ लेंगे सलमान

amitabh and salman

Bigg Boss 12 Salman Khan Fees होगी एक एपिसोड की 14 करोड़ तो देखें पूरे बिग बॉस 12 से कितना कमा लेंगे सलमान खान? अमिताभ को दे रहे हैं पूरी टक्कर..

सलमान खान एक बार फिर छोटे पर्दे पर अपने सुपरहिट रियलिटी शो बिग बॉस के साथ आने वाले हैं. अब शो को शुरू होने में कुछ ही दिन बाकी हैं. आपको बता दें कि ये शो 16 सितम्बर से शुरू हो रहा है. पिछले दिनों हमनें आपको बताया था कि ये शो अब सप्ताह के सातों दिन 9 बजे प्रसारित होगा. बिग बॉस इंडियन टीवी का सबसे सुपरहिट शो है. इस साल बिग बॉस की टक्कर अमिताभ बच्चन के गेम शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ से होनी है. दोनों शोज एक ही टाइम पर टीवी पर आएंगे.

यह भी पढ़ें:  क्या दिशा पटानी होंगी सलमान खान की Kick 2 की लीड एक्ट्रेस, अफवाहें हुई तेज

दोनों शोज में जबरदस्त टक्कर देखने को मिलेगी. इन दो शोज के अलावा यहाँ सलमान और अमिताभ की भी टक्कर हो रही है. टीआरपी के मामले में तो इस दोनों शोज की टक्कर देखने को मिलेगी ही, साथ ही यहाँ अमिताभ और सलमान एक-दूसरे को फीस के मामले में भी कड़ी टक्कर देते हुए दिख रहे हैं. आइये आपको बताते हैं.

करोड़ों में खेल रहे हैं अमिताभ

कौन बनेगा करोड़पती को होस्ट करने के लिए अमिताभ बच्चन एक ऐपिसोड के 5 करोड़ रुपये चार्ज कर रहे हैं. ये शो एक हफ्ते में 5 दिन प्रसारित होता है. इसका मतलब अमिताभ एक हफ्ते में 25 करोड़ की फीस लेते हैं. ये शो 3 महीने तक चलेगा. इसका मतलब ये हुआ कि इन तीन महीनों में अमिताभ बतौर होस्ट 300 करोड़ की कमाई कर लेंगे. इसे कहते हैं पैसों की बारिश.

यह भी पढ़ें:  पीएम मोदी की बायोपिक का इस नेता ने उड़ाया मजाक, बोले- 'विवेक की जगह सलमान खान होते तो मजा आ जाता'

अमिताभ के भी आगे निकले सलमान

सलमान खान ने पिछले साल बिग बॉस को होस्ट करने के लिए एक एपिसोड के 11 करोड़ रुपये वसूले थे. अब खबर ये है कि सलमान खान ने इस साल अपनी फीस बढ़ाकर 14 करोड़ प्रति एपिसोड कर ली है. सलमान खान एक हफ्ते में दो एपिसोड्स करते हैं. इस लिहाज से सलमान एक हफ्ते में बिग बॉस से 28 करोड़ की कमाई कर लेंगे. लगभग 12 हफ़्तों तक चलने वाले इस शो से सलमान खान 336 करोड़ की कमाई करेंगे. इससे ज्यादा हम कुछ कहने की जरूरत नहीं. आपको ये आंकड़े जानकर एक बार को हैरानी जरूर हो रही होगी.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


To Top