Television

जसलीन मथारू और रोशनी बनिक की बिकिनी पिक्स, अनूप जलोटा के निकले पसीने !

Bigg Boss 12 Jasleen Matharu Bikini Photos: Roshni Banik के साथ स्वीमिंग पूल में उतरी. पोस्ट में देखें तस्वीरें की हॉट्नेस ने कैसे बना दिया फ़ोटोज वाऊ.. 

बिग बॉस का 12वां सीजन दिनों-दिन एक्साइटेड होता जा रहा है. इस शो की ओपनिंग सेरेमनी ही काफी धमाकेदार हुई थी. शो में भजन सम्राट अनूप जलोटा ने जसलीन मथारू के साथ एंट्री ली थी. शो की ओपनिंग सेरेमनी के दौरान जसलीन ने खुलासा किया था कि दोनों का अफेयर 3.5 साल से चल रहा है.

जसलीन के इस खुलासे के बाद सनसनी मच गई थी. सोशल मीडिया से लेकर अखबारों और टीवी चैनल्स तक इसके अफेयर की ख़बरें आग की तरह फैलने लगी. सभी हैरान थे और इसका सबसे बड़ा कारण ये है कि दोनों की उम्र में 37 साल का अंतर है. आपको बता दें कि जसलीन अनूप की स्टूडेंट हैं और उनसे संगीत की शिक्षा लेती हैं.

यह भी पढ़ें:  बिग बॉस 13: पिछले सीजन के फ्लॉप होने के बाद इस सीजन में हो सकता है ये बड़ा बदलाव

पहले दो हफ्ते तो अनूप और जसलीन के रिश्ते को लेकर बिग बॉस के घर में ज्यादा ड्रामा देखने को नहीं मिला. लेकिन अब जसलीन ने अपने रंग दिखाना शुरू कर दिया है. अपने हॉट अंदाज के लिए फेमस जसलीन ने रेड बिकिनी पहन पुल में उतरकर सबके होश उड़ा दिए हैं. यहाँ देखें फ़ोटोज:

जसलीन मथारू ने रेड बिकिनी में लगाई आग.

जसलीन को इस अवतार में देखकर उड़े अनूप के होश. उनकी आखें खुली की खुली रह गई.

जसलीन का ये हॉट अंदाज इस बात की गारंटी है कि उन्हें बिग बॉस 12 में लम्बी पारी खेलनी है.

यह भी पढ़ें:  कॉमेडी के बेताज बादशाह बने कपिल शर्मा, मिला 'वर्ल्ड बुक ऑफ रिकॉर्ड्स लंदन' सम्मान

जसलीन और रोशनी पुल में अपनी अदाओं का जलवा बिखेरते हुए.

शो में एक टास्क के दौरान अनूप जलोटा ने रोशनी को पूल में जाने के लिए कहा. इस बीच उनकी गर्लफ्रेंड जसलीन भी रेड बिकिनी पहन पूल में उतर गईं और मस्‍ती करने लगीं. जसलीन रेड बिकिनी में बेहद सेक्सी लग रही हैं. जसलीन के इस हॉट अंदाज को देखकर अनूप जलोटा के पसीने छूट गए. जसलीन के पूल में जाने वाले वीडियो को VOOT ऐप के बिग बॉस एक्सट्रा डोज वीडियोज में जगह दी गई है.

अब देखना ये है कि जसलीन और अनूप आगे इस शो में क्या-क्या रंग दिखाते हैं. कई लोगों का मानना है कि अनूप और जसलीन बिग बॉस के इस सीजन में काफी आगे तक जाएंगे. इन दोनों के अफेयर का बिग बॉस की TRP पर काफी असर पड़ सकता है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


To Top