Television

Bigg Boss 14: प्रीमियर पर सिद्धार्थ-गौहर के बीच लड़ाई, गौहर ने शुक्ला को कहा गली का गुंडा

Bigg Boss 14: कलर्स टीवी का सबसे पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस आज 3 अक्टूबर से प्रसारित होने जा रहा है. इस शो का एक अलग फैन बेस तैयार है, सीजन 14 का पहला दिन है, प्रीमियर पर शो के एक्स कंटेस्टेंट्स सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान और गौहर खान को आमंत्रित किया गया है.

आपको बता दें हिना खान (Hina Khan) साल 2017 में शो की फर्स्ट रनर अप रही थी जबकि शो की विनर रही थी अंगूरी भाभी शिल्पा शिंदे, बावजूद हिना बिग बॉस इतिहास की सबसे मशहूर प्रतिभागियों में से एक हैं, वह बॉलीवुड में भी डेब्यू कर चुकी हैं, फिल्म हाईजैक में उन्होंने लीड किरदार प्ले किया था.

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने पिछला सीजन या कहें साल 2019 में प्रतिभाग ही नहीं किया था बल्कि जीत भी हांसिल की थी, उन्होंने कश्मीरी मॉडल आसिम रियाज को टक्कर देकर ख़िताब अपने नाम किया था. अफसोस, उनके तेवर बिग बॉस 7 की विनर गौहर खान (Gauhar Khan) को बिलकुल पसंद नहीं हैं.

प्रीमियर पर आए पुराने विजेताओं में तू तू मैं मैं  देखने को मिलने वाली है, जी हां सोशल मीडिया पर प्रीमियर का विडियो क्लिप तेजी से वायरल हो रहा है जहां गौहर खान ने सिद्धार्थ के खाने और बात करने के तरीके के बारे में भी बात करते हुए कहा ‘सिद्धार्थ को बात करने की तमीज नहीं है, वह गाली देते हैं, गली के गुंडा जैसा व्यवहार है, और खाने की भी तमीज नहीं है’.

सिद्धार्थ के फैंस गौहर खान से बेहद गुस्सा हैं, उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है. आज रात 9 बजे प्रीमियर में पता चलेगा आखिर दोनों के बीच विवाद किस तरह शुरू हुआ.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top