India News

Bharti Singh: कपिल शर्मा से क्यों छिपाया रिलेशन व कास्टिंग काउच जैसे राज से भारती सिंह ने उठाया परदा

Bharti Singh: देश की मशहूर फीमेल कॉमेडियन भारती सिंह ने हाल ही में एक चैट शो के दौरान कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं, भारती ने गरीबी से निकलकर बड़ा मुकाम हांसिल किया है लेकिन इसके पीछे का दर्द सिर्फ वो जानती हैं जिसका जिक्र उन्होंने कई बार किया है.

भारती सिंह ने खुलासा किया है कि वो भी करियर के शुरुआती दौर में कास्टिंग काउच का शिकार हुई हैं, शोज में लोग उन्हें गलत तरीके से छुआ करते थे, यही वजह थी कि वह सेट पर अपनी मां को ले जाने लगी लेकिन अब भी यह सिलसिला रुका नहीं था, उस वक्त ऐसा भी था कि उन्हें कुछ समझ नहीं आता था कि आखिर इस तरह छूने का मतलब क्या है.

यह भी पढ़ें:  Munawwar Rana: ओवैसी की वजह से सीएम योगी फिर लौटे तो यूपी छोड़ देंगे मुनव्वर राना, नई जनसंख्या निति पर भी किया कटाक्ष

वह कहती हैं आज उनके पास बोलने की, एक्शन लेने की हिम्मत है जो उस वक्त नहीं थी. भारती सिंह (Bharti Singh) व हर्ष लिंबाचिया (Haarsh Limbachiyaa) की लव स्टोरी कितनी स्वीट है इसका अंदाजा तो अक्सर टीवी शोज में देखकर लग जाता है, भारती ने इससे जुड़े भी कई दिलचस्प किस्से साझा किए हैं.

हर्ष, कई कॉमेडी शोज जैसे कॉमेडी सर्कस, लाफ्टर चैलेंज उसके बाद सबसे हिट कॉमेडी नाइट्स विद कपिल में राइटिंग, स्क्रिप्टिंग व लिरिक्स लिखने का काम किया करते थे, इन्हीं के दौरान वह भारती के बिंदासपन से काफी प्रभावित हुए और फिर दिल दे बैठे, भारती कहती है वह भले ही मुंबई में करियर बना रही थी लेकिन अंदर से शर्मीली व रिलेशन आदि के मामलों में घबरा कर बात करने वाली स्वभाव की हैं.

यह भी पढ़ें:  Sagar Jadhav: सिलिंडर मैन की फिजिक पर फिदा हुए लोग, सोशल मीडिया ने बनाया स्टार

यही वजह थी उन्होंने कपिल शर्मा (Kapil Sharma) व मनीष पॉल जैसे करीबियों से कभी हर्ष के साथ रिलेशन के बारे में जिक्र नहीं किया क्योंकि वह बड़े भाई की रेस्पेक्ट के लिहाज से कभी हिम्मत नहीं कर पाती थी, कपिल भी हर्ष को अपना छोटा भाई मानते हैं, 11 साल तक कपिल से यह बात छुपी रही, साल 2017 में दोनों ने शादी कर ली थी.

वह बताती हैं हर्ष ने उन्हें मेसेज के जरिए ही प्रपोज किया था जिसके बाद उन्होंने हर्ष से 25 दिन तक बात नहीं की थी हालांकि बाद में सामने से उन्होंने वापस हर्ष को दिल की बात कही थी, बताती हैं उन्होंने पहली बार किसी को आई लव यू बोला और वो शख्स थे हर्ष.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top