India News

Arhaan Khan’s ex in Sex Racket: बिग बॉस फेम अरहान खान की एक्स गर्लफ्रेंड सेक्स रैकेट में पकड़ी गयी, अरहान ने दी प्रतिक्रिया

Arhaan Khan’s ex in Sex Racket: बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट अरहान खान, गेम के लिए नहीं बल्कि अपनी निजी जिंदगी के किस्सों के लिए ज्यादा मशहूर हो गए थें. शो से बाहर होने के बाद भी पर्सनल लाइफ की वजह से वह खबरों में हैं, वजह कोई अच्छी नहीं.

जी हां अरहान खान (Arhaan Khan) की पूर्व प्रेमिका अमृता धनोआ (Amrita Dhanoa) अवैध देह व्यपार में पकड़ी गयी है, इसके बाद मीडिया ने उनसे बात की तो उन्होंने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है. मुंबई पुलिस द्वारा उन्हें किसी एक 5 सितारा होटल से 12 जनवरी की आधी रात को गिरफ्तार किया गया था.

यह भी पढ़ें:  Davinder Singh Gallantry Award Truth: वीरता पदक से पुरस्कृत नहीं आतंकियों का हमदर्द दविंदर सिंह

गिरफ्तारी के बाद अमृता धनोआ (Amrita Dhanoa) ने आरोपों का सारा पिटारा अरहान के माथे थोप डाला, उनका कहना है कि बिग बॉस 13 फेम व पूर्व प्रेमी अरहान खान ने उन्हें साजिश के तहत फंसाया है, वह इनोसेंट हैं.

एक तरफ जहां मीडिया में खबर फ़ैल रही है कि अमृता धनोआ (Amrita Dhanoa), आरहान खान की पूर्व प्रेमिका हैं तो दूसरी तरफ अरहान खान ने हैरानी भरा जवाब दिया है, उनका कहना है जिस लड़की की उनका पूर्व प्रेमी बताया जा रहा है और जो लड़की उनपर गिरफ्तार करवाने का आरोप लगा रही है वह उसे जानते तक नहीं हैं, यहां तक कि वह बोले उन्होंने कभी अमृता धनोआ का नाम तक नहीं सुना है.

यह भी पढ़ें:  Shabana Azmi Accident: पीएम मोदी सहित तमाम बड़े चेहरों ने विश की स्पीडी रिकवरी, सिर में है गंभीर चोट

आपको बता दें अमृता धनोआ सहित एक और स्ट्रगलिंग एक्ट्रेस जिसका नाम ऋचा सिंह बताया जा रहा है, दोनों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. सीनियर इंस्पेक्टर धर्मेंद्र कांबले, डिंडोशी पुलिस सीनियर इंस्पेक्टर धर्मेंद्र कांबले ने खबर की पुष्टि की थी. सेक्शन 370 (3), आईपीसी 34 और सेक्शन 4,5 के आधार पर दोनों को गिरफ्तार किया गया.

एक तरफ जहां अरहान, अमृता को पहचानने से इंकार कर रहे है तो दूसरी तरफ अमृता उनपर आरोप लगा रही है कि अरहान ने उन्हें फसाया है, वह एक नार्मल पार्टी कर रहे थे, उन्हें साजिश के तहत फंसाया जा रहा है और यह अरहान ने करवाया है. वह अरहान को 5 साल डेट कर चुकी हैं, साथ में रह चुकी हैं, एक बार अरहान ने उनसे 1 लाख रुपए भी लिए थे जो कभी नहीं लौटाए.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top