Bollywood

Anusha Dandekar: करन कुंद्रा से ब्रेकअप के बाद अनुशा दांडेकर ने दी खास सलाह, बहन शिबानी ने किया ये कमेंट

Anusha Dandekar & Karan Kundra Breakup: मशहूर टीवी एक्ट्रेस अनुशा दांडेकर ने साल के जाते जाते फैंस के साथ अपने 5 साल चले लव अफेयर के बारे में अवगत कराया, इस नोट के साथ ही उन्होंने नए साल पर जिंदगी को अलग व सकरात्मक तरीके से जीने का फैसला किया है.

38 वर्षीय अनुषा दांडेकर (Anushka Dandekar) पिछले कई महीनों से ब्रेकअप की खबरों को लेकर चर्चा में थी लेकिन उन्होंने इसके बारे में कभी बात नहीं जबकि प्यार में मशगूल रहने वाले टीवी के दो जाने पहचाने नाम अनुषा व करन कुंद्रा (Karan Kundra), आए दिन तस्वीरें शेयर किया करते थे, अपने ब्रांड का प्रमोशन किया करते थे.

यह भी पढ़ें:  Nora Fatehi: तैमूर से शादी करना चाहती हैं नोरा फतेही, करीना कपूर खान ने दी ये प्रतिक्रिया

लम्बे वक्त तक दोनों को साथ में नहीं देखा गया तो फैंस के बीच जानने की उत्सुकता बढ़ गई कि सब ठीक तो है, आख़िरकार एक्ट्रेस अनुषा ने इसके बारे में बात करना उचित समझा, उन्होंने प्यार में असफल रहकर फैंस को एक बड़ी नसीहत दे डाली, जिसकी सारांश है कि इंसान को पहले खुद से प्यार करना चाहिए और किसी और को इतना भी प्यार नहीं करना चाहिए कि आत्मसम्मान ओ ठेस पहुंचे.

सोशल मीडिया पर राइटर के विचारों को शेयर करते हुए वह लिखती हैं ‘मैंने एक शो किया था जिसका नाम था ‘लव स्कूल’, मैं आपकी लव प्रोफेसर थी, जो कुछ भी मैंने आपके साथ शेयर किया, जो भी सलाह आपको दी, वह बिलकुल दिल से थी. हां मैंने बहुत प्यार किया, जब तक मेरे लिए कोशिश व लड़ाई करने लिए कुछ रह नहीं जाता तब तक मैंने नहीं छोड़ा, हां मैं भी एक इंसान हूं’.

यह भी पढ़ें:  Bollywood Couple 2021: बॉलीवुड को मिले 5 नए प्रेमी जोड़े, फिल्मों की शूटिंग के दौरान दे बैठे एक-दूजे को दिल

इस तरह का भावुक पोस्ट लिखते हुए उन्होंने हिंट दिया कि प्यार में उनको झूठ बोले गए, धोखा दिया गया. जाहिर सी बात हैं एक्स बॉयफ्रेंड करन कुंद्रा के लिए नोट लिखा गया था, बड़ी बहन शिबानी दांडेकर ने कमेंन्ट में लिखा ‘मेरा दिल तुम्हारे साथ है’. एक्ट्रेस ने अब स्ट्रोंग और सकरात्मक रहने की बात कही है, फैंस के बीच इस ब्रेकअप की खासा चर्चा हो रही है, करन कुंद्रा की अभी कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anusha Dandekar (@vjanusha)

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top