Bollywood

Jalota-Jasleen Wedding truth: क्या शादी के बाद हनीमून पर निकल गए हैं अनूप जलोटा-जसलीन कौर?

Jalota-Jasleen Wedding truth: बिग बॉस सीजन 12 की फेमस जोड़ी इन दिनों फिर एक बार चर्चा में है, वजह है शादी के जोड़े में दोनों की तस्वीरें. जी हां दिग्गज गायक कलाकार अनूप जलोटा और शिष्या जसलीन मथारू के विवाह की अफवाहों ने आजकल सुर्खियां बटोरी हैं.

हालांकि जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) ने साफ कह दिया कि उन दोनों की शादी नहीं हुई है, लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स कहां अफवाहों का बाजार ठंडा होने देते हैं. दूल्हा-दुल्हन की वेशभूषा में तैयार बैठे जोड़े ने एक और तस्वीर साझा कर दी है, इससे साफ़ होता है कि अब वे दोनों म्यूजिकल रैप विडियो करने की तैयारी में जुटे हैं, अफवाह फ़ैलाने वालों ने इस तस्वीर को शादी के बाद हनीमून टूर पीरियड का बता डाला.

यह भी पढ़ें:  Bihar Chunav: शायराना हुए राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर कसे कई तंज, तेजस्वी यादव के साथ की आज पहली रैली

आपको हकीकत से से वाकिफ कराते हैं, ये वायरल तस्वीरें रियल नहीं बल्कि रील हैं. जी हां भले बिग बॉस 12 का तापमान बढाने के लिए गुरु-शिष्या अनूप-जसलीन की जोड़ी ने जरुर प्रेमी जोड़े की भूमिका निभाई हो लेकिन हकीकत में उनके बीच ऐसा कुछ नहीं, फेमस रियलिटी शो में आने के बाद दोनों ही सेलिब्रिटीज आज के दर्शकों के बीच खास पहचान बना चुके हैं, जाहिर सी बात हैं कुछ और शो या फ़िल्में करना साथ में करना तो बनता है.

जी हां अनूप जलोटा (Anup Jalota) व जसलीन मथारू की हकीकत में कोई शादी नहीं हुई है बल्कि दोनों अपनी आने फिल्म की शूटिंग में जुटे हैं और फिल्म का नाम है वो मेरी स्टूडेंट है (Vo Meri Student Hai). आपको बता दें फिल्म में अनूप जलोटा व जसलीन मथारू लीड रोल्स करते हुए नजर आने वाले हैं, इसकी शूटिंग भी खत्म हो चुकी है. अनूप जलोटा ने फिल्म की शूट के बाद तस्वीरें साझा की हैं:

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top