India News

Anayra Sharma Walk: कपिल शर्मा की बेटी अनायरा ने कर दिया है चलना शुरू, क्यूट विडियो की साझा

Anayra Sharma Walk: कपिल शर्मा के फैंस इन दिनों थोड़ा परेशान हैं क्योंकि कपिल एक छोटा सा ब्रेक लेने जा रहे हैं. और कल ही उन्होंने इसके पीछे का स्वीट सा कारण शेयर किया है. दरअसल, वह दूसरे बच्चे के जन्म के टाइम पर पत्नी व बेटी के साथ रहना चाह रहे हैं.

दिसम्बर 2020 में अनायरा शर्मा (Anayra Sharma) को एक साल पूरा हुआ है, इसी के साथ ही मशहूर कॉमेडियन-एक्टर कपिल शर्मा के घर से एक और खुशखबरी का भी आना हो गया है. नवंबर में ही यह खबर सुर्ख़ियों में आ चुकी थी की कपिल शर्मा दूसरी बार पिता बनने जा रहे हैं, कल क्वेश्चन-आंसर सेशन के दौरान उन्होंने इसपर खुलासा भी कर दिया.

यह भी पढ़ें:  UP Panchyat Chunav: मां का टिकट रद्द होने पर भावुक हुई रेप आरोपित BJP विधायक सेंगर की बेटी

फैंस ने कपिल शर्मा ने कई निजी सवाल किए, उन्होंने ने भी इस बार बताने में कोई कंजूसी नहीं की. फैन ने अनायरा की तस्वीर शेयर करने को कहा तो उन्होंने दिखाया कि अनायरा ने तो चलना स्टार्ट कर दिया, साथ ही क्यूट सी विडियो साझा की जो सोशल मीडिया पर तुरंत ही तेजी से वायरल होने लगी.

कयास ये लगाए जा रहे थे कि कपिल शर्मा कुछ टाइम टीवी से ब्रेक लेने के बाद डिजिटल प्लेटफार्म पर धमाल मचाने वाले हैं, उनकी वेब सीरीज आने वाली है. लेकिन कल उन्होंने जो कारण बताया है उससे लगता है वह एक सज्जन फैमिली मैन हैं. जी हां कपिल शर्मा शो कुछ दिन नहीं देखने को मिलेगा क्योंकि कपिल दूसरे बच्चे के स्वागत में टाइम देना चाह रहे हैं.

यह भी पढ़ें:  Bihar: युवक ने अपने शादी के कार्ड पर छपवाई लालूप्रसाद यादव की फोटो, जानिए क्या है आखिर वजह

आपको बता दें अनायरा, 10 दिसंबर 2019 को पैदा हुई थी, लगभग एक साल बाद वह दूसरे बच्चे के लिए उत्सुक हैं. उनसे किसी फैन ने पूछा कि वह क्या उम्मीद करते हैं बेटा या बेटी तो कॉमेडी किंग ने जवाब दिया जो भी हो स्वस्थ हो.

यहां देखें अनायरा की विडियो:

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top