Television

Kaun Banega Crorepati 11: अमिताभ बच्चन ने किया कौन बनेगा करोड़पति के 11वें सीजन का ऐलान

Amitbabh Bachchan KBC

Kaun Banega Crorepati 11: इंडियन टीवी के सबसे बड़े क्विज शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के 11वें सीजन का ऐलान हो गया है. एक बार फिर अमिताभ बच्चन इस शो को होस्ट करेंगे.

इंडियन टेलीविज़न के सबसे बड़े क्विज शो ‘कौन बनेगा बनेगा करोड़पति’ का 11वां सीजन इसी साल टीवी पर आएगा. इसका ऐलान किसी और ने नहीं बल्कि शो के होस्ट अमिताभ बच्चन ने खुद ट्विटर पर किया है.

अमिताभ बच्चन ने अपने अंदाज में नए सीजन के शुरू होने की जानकारी दी. अमिताभ ने ट्वीट किया, ‘T 3089 – आदर आदाब अभिनंदन आभार ! मैं अमिताभ बच्चन प्रस्तुत करने जा रहा हूँ , इस वर्ष २०१९ का नया अभियान … कौन बनेगा करोड़पति … KBC !! बहुत जल्द आपके घरों में.’

बिग बी के इस ट्वीट के बाद एक बार फिर लोगों की करोड़पति बनने की लालसा बढ़ गई है. एक बार फिर लोगों को अपने सपनों को पूरा करने का द्वार खुलता हुआ नजर आ रहा है.

यह भी पढ़ें:  कॉमेडी के बेताज बादशाह बने कपिल शर्मा, मिला 'वर्ल्ड बुक ऑफ रिकॉर्ड्स लंदन' सम्मान

बिग बी के इस ट्वीट से ये तो पक्का हो गया है कि इसी साल अमिताभ एक बार फिर लोगों को करोड़पति बनाते नजर आएंगे. हालांकि, अपने इस पोस्ट पर बिग बी ने अभी ज्यादा जानकारी नहीं शेयर की है.

गौरतलब है कि कौन बनेगा करोड़पति की शुरुआत सन 2000 में हुई थी. तब से लेकर अब तक शो के 10 सीजन आ चुके हैं. एक सीजन को छोड़ सभी सीजन्स की मेजबानी अमिताभ बच्चन ने की है. पिछले 18 सालों में अमिताभ ने देश के कई लोगों के सपने साकार किये हैं. उन्हें करोड़पति बनाया है. उन्हें आगे बढ़ाया है.

यह भी पढ़ें:  बिग बॉस 13: पिछले सीजन के फ्लॉप होने के बाद इस सीजन में हो सकता है ये बड़ा बदलाव

KBC का पिछला सीजन बहुत बड़ा हित हुआ था. पिछले साल 15 दिनों में 3.1 करोड़ रजिस्ट्रेशन्स के साथ इस शो ने एक नया रिकॉर्ड बनाया था. उम्मीद की जा रही है की ये रिकॉर्ड इस सीजन में टूट जाएगा.

बिग बी की बात करें तो फिलहाल वह अपनी पहली मराठी फिल्म झुंड की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस साल बिग बी झुंड के अलावा ब्रह्मास्त्र और बदला में भी नजर आने वाले हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


To Top