Bigg Boss 14: अली गोनी ने बिग बॉस मेकर्स को दी धमकी, घर में तोड़ फोड़ कर डालेंगे चाहे फिर जो हो

JBT Staff
JBT Staff November 10, 2020
Updated 2020/11/10 at 12:35 PM

Bigg Boss 14: इंडियन टेलीविजन का सबसे विवादित व हिट रियलिटी शो इस बार शुरू से ही ध्यान आकर्षित कर चुका है, हाल ही में सीनियर व पिछले साल के विनर सिद्धार्थ शुक्ला के साथ घर के फीमेल प्रतिभागियों का हॉट डांस विवादों में आया था, जिसके बाद शो का बायकाट भी किया जा रहा था.

105 दिन के इस हाईवोल्टेज ड्रामा में फेमस टीवी एक्टर्स का असली चेहरा देखने को मिलता है, अब तक 37 दिनों की बात करें तो रुबीना दिलैक, ऐजाज खान, जान कुमार सानू, राहुल वैद्य, निक्की तम्बोली वो चेहरे हैं जो दर्शकों को मनोरंजित करने में सफल रहे हैं.

वहीं वाइल्ड कार्ड एंट्री अली गोनी (Aly Goni) की एंट्री से रोमांच बढ़ा ही है कम नहीं हुआ, लेकिन उनके तेवरों ने घर में बवाल खड़ा कर दिया, ताजे प्रोमो में वह बिग बॉस हाउस को ही धमकी देते हुए दिख रहे हैं. यूं तो वह खुद को जैस्मिन भसीन का बेस्ट फ्रेंड कहते हैं लेकिन दोनों के बीच की केमिस्ट्री कुछ और ही बयां करती है, शो में उनकी एंट्री व जैस्मिन की प्रतिक्रिया से साफ झलक रहा था कि वे दोनों नार्मल से कुछ ज्यादा हैं.

खैर दोनों नेशनल टीवी पर अपने रिश्तों को लेकर कुछ खास बता नहीं रहे हैं लेकिन जब अली को गुस्से में देखा गया तो जैस्मिन ही हैं जो उन्हें प्यार से समझाती हैं. अली जबसे आए हैं क्वारंटीन रूम में बंद हैं, बिग बॉस के इस फैसले से वह अब आपा खोते दिख रहे हैं, उनका कहना है ना माइक पहनूंगा और न ही खाना खाऊंगा, तोड़ फोड़ जरुर दूंगा कुछ.

बिग बॉस को उन्होंने धमकी दे डाली है अगर उन्हें क्वारंटीन रूम से बाहर नहीं निकाला तो वह सब तोड़ फोड़ देंगे. इस वक्त रुबीना घर के अन्य सदस्यों पर भारी पड़ती दिख रही हैं, एजाज व कविता कौशिक की लड़ाई के बाद एजाज से फैंस थोड़ा खफा लग रहे हैं.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.