Television

Abhinav Shukla: सलमान खान ने लिया राखी की हरकतों का पक्ष, अभिनव शुक्ला को मिला अंधाधुंध सपोर्ट

Abhinav Shukla: बिग बॉस 14 में राखी सावंत ने अभिनव शुक्ला के पीछे हाथ धोकर पड़ने का फैसला इस कदर कर लिया है कि आब हद हो चुकी है, अभिनव की पत्नी रुबीना दिलैक ने इसे बेहद गंभीरता से लिया है.

शो के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) हैं कि वह राखी को एंटरटेनर नंबर 1 मानते हैं, प्रोमो में भी वह अभिनव शुक्ला को यह कहकर फटकार लगा देते हैं कि उन्होंने ओवररियेक्ट किया है. अभिनव और पत्नी रुबीना का दर्द किसी को समझ आया है तो वह हैं फैंस, सोशल मीडिया पर आज अभिनव शुक्ला टॉप पर ट्रेंड कर रहे हैं और सलमान खान को फैंस लताड़ रहे हैं.

यह भी पढ़ें:  Munmun Dutta: दलितों को क्या बोल गई एक्ट्रेस मुनमुन, गिरफ्तारी की मांग करते यूजर्स ने बताई असली खूबसूती की परिभाषा

दरअसल, बिग बॉस 14 में अभिनव शुक्ला पर पहले तो अर्शी खान का दिल आया, वो जैसे तैसे शांत हुई तो राखी ने सारी हदें पार कर दी और अभिनव के नाम के टैटू भी लिखवा डाला. पत्नी रुबीना दिलैक इसे शुरुवात में एंटरटेनिंग समझती गई लेकिन पीछले एपिसोड में देखने को मिला कि राखी सावंत ने अभिनव का नाड़ा ही खींच डाला, जिसके बाद रुबीना का पारा चढ़ गया.

मजेदार बात यह है कि शो में सबसे ज्यादा एडल्ट कंटेंट दे रही कंटेस्टेंट राखी (Rakhi Sawant) को अभी मेकर्स रोक नहीं रहे हैं, उपर से होस्ट सलमान खान, अभिनव को लताड़ते हुए नजर आ रहे हैं. इसी प्रोमो पर अभिनव व रुबीना के सपोटर्स बुरी तरह बौखलाए हैं, प्रोमो में अभिनव शो छोड़ने की धमकी दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें:  Munmun Dutta: दलितों को क्या बोल गई एक्ट्रेस मुनमुन, गिरफ्तारी की मांग करते यूजर्स ने बताई असली खूबसूती की परिभाषा

वह कह रहे हैं कि राखी की घिनौनी हरकत से उन्हें कोई फायदा पहुंच रहा है तो वह इसका फायदा नहीं लेना चाह रहे हैं. इस बात पर अभिनव के फैंस उनके साथ हैं, ट्विटर पर वह अभी इसी वजह से शीर्ष पर बने हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top