Tehseen Poonawalla: कौन हैं तहसीन पूनावाला जिन्हें बिग बॉस 13 में मिली सबसे बड़ी रकम

JBT Staff
JBT Staff November 4, 2019
Updated 2019/11/04 at 1:18 PM

Bigg Boss 13: इंडिया का सबसे पॉपुलर टीवी रियलिटी शो बिग बॉस का 13वां सीजन चल रहा है, विवादों की वजह से टीआरपी की सीमाओं को लांघने वाला यह शो इस बार वाइल्ड कार्ड एंट्रीज की वजह से और भी सुर्खियां बटोर रहा है.

वाइल्ड कार्ड्स की बात करें तो सोशल मीडिया पर पाकिस्तानियों को गालीगलौच कर विडियोज बनाकर मशहूर हुए हिन्दुस्तानी भाऊ (Vikas Pathak) की एंट्री से लोग भड़क उठे थे. शो में एक ऐसे आदमी जो गलत शब्दों के उपयोग से मशहूर हुआ है, की एंट्री से बवाल खड़ा हो गया था.

दूसरी तरफ खबर फैली कि एक और वाइल्ड कार्ड तहसीन पूनावाला (Tehseen Poonawalla) को शो में लाते ही 1 हफ्ते के 21 लाख रुपए दिए जा रहे हैं, हाईएस्ट पेड कंटेस्टेंट रश्मि देसाई (Rashmi Desai) से भी ज्यादा की फीस ले रहे इस कंटेस्टेंट के बारे में जानने के लिए हर कोई बेताब है.

कौन हैं तहसीन पूनावाला?

यूं तो अभी खबर पक्की नहीं कि वह बिग बॉस 13 के सबसे हाईएस्ट पेड कंटेस्टेंट हैं कि नहीं क्योंकि इंटरव्यू में उन्होंने बताया था कि वह पैसे की वह इज्जत करते हैं, उनके लिए पैसे कमाना नहीं बल्कि लाइफ में कुछ बेहतर और नया करना मायने रखता है.

आपको बता दें वह कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के दूर के रिश्तेदार भी लगते हैं, जी हां राहुल के जीजा रोबर्ट वाड्रा (Robert Wadra) की कजिन मोनिका वाड्रा (Monica Vadra), तहसीन की पत्नी हैं. राजनीतिक विश्लेषक तहसीन कांग्रेस के स्टार तो हैं साथ ही राजनीति की अच्छी नॉलेज भी रखते हैं.

इसके अलावा वह अन्य फील्ड्स जैसे बिजनेस, लाइफ कोच, TedX स्पीकर में भी एक्टिव हैं, उनके छोटे भाई शहजाद पूनावाला (Shehzad Poonawalla) महाराष्ट्र कांग्रेस के सचिव रह चुके हैं लेकिन शहजाद ने अब कांग्रेस छोड़ दी है, इसके बाद दोनों भाईयों में संबंध अच्छे नहीं हैं.

तस्वीरों से जानिए कौन हैं तहसीन?

https://www.instagram.com/p/B4UjfVoplPF/?utm_source=ig_web_copy_link

https://www.instagram.com/p/B4ZK1CupUbE/?utm_source=ig_web_copy_link

https://www.instagram.com/p/B4FfZ_rJ-OS/?utm_source=ig_web_copy_link

https://twitter.com/tehseenp/status/1188326971366883328

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.