India News

तो अब भी कपिल के शो में हो सकती है सिद्धू की वापसी, मामला ठंडा होने का है इंतजार

Pulwama Attack Remark: पुलवामा हमले पर विवादित बयान देने के बाद सिद्धू के खिलाफ लोगों ने मोर्चा खोल दिया था. विवाद को बढ़ते देख उन्हें कपिल के शो से बाहर कर दिया गया था.

पुलवामा हमले को लेकर कांग्रेस नेता और पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू के बयान पर जमकर बवाल हुआ था. सिद्धू ने अपने बयान में इस हमले की निंदा की थी लेकिन साथ ही पाकिस्तान पर नरमी बरती थी. सिद्धू ने कहा था कि आतंकियों का कोई देश और कोई जात नहीं होती.

इस बयान के बाद लोगों ने सिद्धू के खिलाफ लोगों ने मोर्चा खोल दिया था. विवाद को बढ़ता देख ही चैनल ने सिद्धू को कपिल के शो से बाहर कर दिया था. फिलहाल सिद्धू की जगह अर्चना पूरण सिंह शो में नजर आ रही हैं.

यह भी पढ़ें:  स्वामी चिन्मयानंद की मुश्किलें बढ़ी, संगीन आरोपों के बाद वायरल हुआ ये वीडियो

खबर है कि सिद्धू को शो से बाहर निकालने का फैसला जल्दी में लिया गया था. ये फैसला किसी और ने नहीं बल्कि शो के प्रोडूसर सलमान खान ने लिया था.

सलमान शो को खतरे में नहीं डालना चाहते थे क्योंकि शो में बहुत सारा पैसा लगा हुआ है. थोड़े ही समय में शो को अच्छी टीआरपी मिलने लगी है.

ऐसे में सलमान नहीं चाहते थे कि एक व्यक्ति की वजह से शो (The Kapil Sharma Show) को नुकसान नहीं पहुँचने देना चाहते थे. इसलिए सलमान ने चैनल को जल्द कोई फैसला लेने को कहा.

खबर है कि अब सलमान के रुख में थोड़ी नरमी आई है. सलमान और चैनल के बीच बातचीत चल रही है और जल्द ही कोई फैसला लिया जाएगा. फ़िलहाल मामले के ठन्डे होने का इंतजार किया जा रहा है. तब तक अर्चना पूरण सिंह की शो में नजर आएँगी.

यह भी पढ़ें:  कश्मीर पर बोली मलाला युसूफजई, भारतीय सोशल मीडिया यूजर्स ने लगाई लताड़

सिद्धू की तरफदारी कपिल को पड़ी थी भारी

सिद्धू के विवादित बयान के बाद कपिल उनके सपोर्ट में आ गए थे. उन्होंने कहा, ‘मुझे लगता है कि कोई ठोस हल निकलना चाहिए. यह छोटी-छोटी चीजें होती हैं न कि उसको बैन कर दो, सिद्धूजी को शो से निकाल दो.

आप मुझे बोलो कि अगर सिद्धूजी को निकालने से इस मसले का हल हो जाता है तो सिद्धू जी खुद इतने समझदार हैं कि खुद ही चले जाएंगे. लोगों को गुमराह किया जाता है.’

कपिल ने आगे कहा, ‘हैशटैग चला दिया जाता है बॉयकॉट सिद्धू , बॉयकॉट कपिल शर्मा शो . मुझे लगता है कि मुद्दे की बात करो, यदि वाकई समस्या है तो उस पर फोकस करो. आप यूथ का ध्यान डायवर्ट कर रहे हैं कि ताकि हम असली मुद्दे से भटक जाएं.’

यह भी पढ़ें:  ड्रीम गर्ल कलेक्शन: ओपनिंग डे पर ही आयुष्मान खुराना की फिल्म ने बनाया रिकॉर्ड

सिद्धू का सपोर्ट करना कपिल को भारी पड़ा था. ट्विटर और कपिल और सोनी टीवी का बहिष्कार शुरू हो गया था. ट्विटर पर #BoycottSidhu, #BoycottKapilSharmaShow और #BoycottSonyTV ट्रेंड कर रहे थे.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top