Television

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला व आसिम रियाज में हुई हाथापाई, ट्विटर पर छिड़ा फैंस वॉर

Bigg Boss 13: मशहूर टीवी शो के भी रंग बदलते रहते हैं, कल तक जिन दो प्रतिभागियों में दोस्ती गहरी हो गयी थी, आज वह दूजे के जान के दुश्मन बनते हुए नजर आ रहे हैं.

सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज़ को ‘शहनाज़ के स्वयंवर’ के दौरान मारपीट करते हुए देखा गया, आसिम ने सिद्धार्थ उकसाते हुए ‘लूजर’ कहा तो सिद्धार्थ ने इस हद पार करना कहा और उन्होंने आसिम को सबक सिखाने की ठान ली थी.

घर में माहौल हर बीतते दिन के साथ बदसूरत होने जा रहा है, जैसे ही शो फिनाले के करीब आता है, प्रतियोगी एक दूसरे पर आपा खो देते हैं और दर्शकों की नजरों में आने के लिए किसी भी हद तक जाते हैं.

यह भी पढ़ें:  Dwayne Johnson in Bollywood: हॉलीवुड का यह सुपरस्टार बॉलीवुड में मारेगा एंट्री, इंडिया में है बड़ी फैन फ़ॉलोविंग

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के 19 नवंबर के एपिसोड में, प्रतियोगियों को एक टास्क शहनाज़ का स्वयंवर करने के लिए कहा गया था, जहाँ घर के कुंवारे उसके आदेशों का पालन करते हुए और आज्ञाओं को पूरा करते हुए शहनाज़ को प्रभावित करने वाले थे.

अचानक टास्क गलत मोड़ लेता है जब सिद्धार्थ किचन में शहनाज के लिए संतरे लेने जाता है जबकि आसिम उसे सेब परोसने के लिए मजबूर करता है. सिद्धार्थ और आसिम संतरे और सेब पर एक बहस छेड़ देते हैं. नौबत हाथापाई की आ जाती है.

सिद्धार्थ का आक्रामक होना आसिम पर भारी पड़ता है, जो बदले में सिद्धार्थ को दूर धकेल देता है. जब दोनों एक दूसरे को मारने, धक्का देने और गाली देने लगते हैं, तो दूसरे प्रतियोगी दोनों को रोकने के लिए दौड़ पड़ते हैं.

आसिम के व्यवहार का मुख्य कारण शहनाज़ के लिए उसका नापसंद होना है, जब सिद्धार्थ ने शहनाज़ से संबंधित कार्य के लिए उन्हें रसोई में इधर-उधर करने की कोशिश की, तो वह मदद नहीं कर सके.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top