India News

Shweta-Abhinav clash: श्वेता तिवारी के वीडियो पर पति ने किया पलटवार, एक्ट्रेस के खिलाफ साझा किए सबूत

Shweta-Abhinav clash: मशहूर टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी अक्सर अपनी निजी जिंदगी के मामलों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं, वह इस साल ‘खतरों के खिलाड़ी’ में प्रतिभाग कर रही हैं, तभी पति ने उनपर बेटे को अकेले होटल में छोड़ने का आरोप लगाया, इसके बाद तो एक-दूजे के खिलाफ गैर जिम्मेदार होने के आरोप प्रत्यारोप चल रहा है.

यूं तो श्वेता व अभिनव को अलग हुए दो साल होने को हैं लेकिन दोनों के बीच लड़ाई अभी खत्म नहीं हुई है क्योंकि बेटे की कस्टडी दोनों के पास है. हाल ही में जब श्वेता ने ‘खतरों के खिलाड़ी’ सीजन 11 (Khatron Ke Khiladi 11) के लिए साउथ अफ्रीका उड़ान भरी तो पति ने उनपर बेटे की देखरेख को लेकर गैरजिम्मेदाराना रवैये का आरोप लगाया.

इसके बाद श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने पूर्व पति पर बेटे की जिम्मेदारी पर सवाल करते हुए कहा कि वह बेटे पर एक पैसा तक खर्च नहीं करता है. वहीं श्वेता ने दावा किया कि बेटा रेयांश परिवार के साथ है जिसकी जानकारी अभिनव को दी गई थी. इंस्टाग्राम पर दोनों एक दूसरे के खिलाफ सबूत साझा कर रहे हैं.

हमेशा की तरह श्वेता ने पति पर आरोप लगाए कि वह दुर्व्यवहार करते हैं, इसका वीडियो साझा करते हुए वह कहती हैं, इसलिए मेरा बीटा उससे डरता है. CCTV फुटेज शेयर करते हुए लिखती हैं इस घटना के बाद मेरा बेटा एक महीने तक डरा-डरा रहा, एक तरफ जहां श्वेता बेटे के दिमाग में बाप का खौफ बता रही है तो दूसरी तरफ अभिनव ने कई ऐसे वीडियो साझा किए हैं जिन्हें देखकर लगता है वह पापा से बहुत प्यार करता है.

अभिनव कोहली ने 1 घंटे से ज्यादा का वीडियो सेशन कर, श्वेता के खिलाफ कई सबूत दिखाने की कोशिश की है. इस बीच जय यूजर्स ने अभिनव का साथ दिया है, लोगों का कहना है श्वेता ज्यादा पॉपुलर हैं इसलिए लोगों तक उनकी बात आसानी से पहुंच रही है और उनपर विश्वास कर रहे हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top