Entertainment

Shweta-Abhinav Story: श्वेता तिवारी ने दूसरी शादी टूटने पर खोले राज, अभिनव कोहली के प्यार को बताया जहरीला

Shweta-Abhinav Hate Story: 39 वर्षीय मशहूर टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने दूसरी शादी टूटने पर बयां किया दर्द ए दिल, पति अभिनव कोहली के प्यार को बताया जहरीला.

एकता कपूर के सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ से मशहूर हुई प्रेरणा, निजी जिंदगी के मामलों से बहुत परेशान रहती हैं. पहले पति के घरेलू उत्पीड़न, शराब पीकर मारपीट के अत्याचार से छुटकारा पाकर वह अलग हुई तो अभिनव कोहली उनकी लाइफ में आए, आज इस कहानी का भी एंड हो गया.

एक्ट्रेस (Shweta Tiwari) ने इस रिश्ते के बारे में दर्द साझा करते हुए इसे एक ‘जहरीले संक्रमण’ तक कह दिया जिसे उन्हें अपने जीवन से बाहर करना पड़ा. अभिनेत्री और उनकी बेटी कुछ महीने पहले अभिनव कोहली (Abhinav Kohli) के खिलाफ तलाक का मामला दायर करने के लिए चर्चा में थीं, घरेलू हिंसा का आरोप लगाया गया था.

यह भी पढ़ें:  Kanpur Encounter: पहले से तय था विकास दुबे का एनकाउंटर, IPS ऑफिसर के ट्वीट ने उठाए सवाल

एक्स बिग बॉस विजेता और टीवी शो श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) एकता कपूर की ‘कसौटी जिंदगी की’ में ‘प्रेरणा’ के रूप में अपनी भूमिका से प्रसिद्धि के बाद उन्होंने उस वक्त के बॉयफ्रेंड और टीवी एक्टर-राइटर-प्रोड्यूसर राजा चौधरी से शादी की थी.

दोनों ने डांस रियलिटी टीवी शो ‘नच बलिए ’में भाग लिया था, लेकिन बाद में राजा का नेचर चेंज होता गया, राजा ने शराब का सेवन ज्यादा किया और श्वेता के साथ हिंसक व्यवहार शुरू किया. 2007 में श्वेता व बेटी, राजा अलग हो गए.

उन्हें फिर से टीवी स्टार अभिनव कोहली से प्यार हुआ, जिनसे 2013 में खुशी-खुशी शादी कर ली, उनका एक बेटा भी है, रेयांश कोहली, जिसका जन्म 2016 में हुआ. दोनों काफी खुश थे लेकिन श्वेता और बेटी पलक ने उनके खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज करवा दिया, अभिनव ने पलक पर कथित रूप से अपमानजनक टिप्पणी की और उसकी अश्लील तस्वीरें भी दिखाईं.

यह भी पढ़ें:  Saif Ali Khan: सैफ अली खान बोले 'मैं भी Nepotism का शिकार हो चुका हूं', बॉलीवुड फैंस को रास नहीं आई बात

हाल ही में श्वेता ने तलाक के लिए अर्जी दायर की है उन्होंने बताया कि वह ‘जहरीली’ शादी का हिस्सा नहीं बनना चाहती हैं. श्वेता का दावा है कि उसने अपनी शादी को एक संक्रमण की तरह जाना, जो उसे बुरी तरह प्रभावित कर रहा था.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top