Salman Zaidi wins Ace of Space 2: बसीर अली को हराकर सलमान जैदी ने किया ट्राफी पर कब्जा

JBT Staff
JBT Staff November 4, 2019
Updated 2019/11/04 at 2:12 PM

Salman Zaidi wins Ace of Space 2: तमाम प्यार तकरार के किस्सों के बीच विकास गुप्ता द्वारा प्रेसेंटेड पॉपुलर शो एस ऑफ स्पेस (Ace of Space) का दूसरा सीजन हैदराबाद (Hyderabad) के सलमान जैदी ने जीत लिया है.

टीवी के मशहूर नाम व एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट विकास गुप्ता इस शो को पिछले साल या कहें 20 अक्टूबर 2018 से चला रहे हैं, यह दूसरा ही सीजन था लेकिन शो को युवा दर्शकों का अच्छा रेस्पोंस मिल रहा है. इस साल शो के विनर रहे सलमान जैदी (Salman Zaidi), वह अपने चार्म और चतुराई की वजह से अच्छी खासी फैन फोलोविंग भी सेट कर चुके हैं.

शारीरिक तौर पर ही नहीं बल्कि दिमागी तौर पर भी चैलेंजिंग इस शो के मास्टरमाइंड भी विकास गुप्ता (Vikas Gupta) ही हैं, बिग बॉस में आने से पहले वह टीवी इंडस्ट्री में बतौर प्रोड्यूसर और क्रिएटिव निर्देशक काम करते थे. उन्हें बिग बॉस 11 ने खास पहचान दी थी, हलांकि बिग बॉस का यह सीजन शिल्पा शिंदे द्वारा जीता गया था.

इस शो का फिनाले रविवार रात को टीवी पर प्रसारित किया गया था, बॉलीवुड के कुछ जाने माने नाम जैसे नील नितिन मुकेश, अमृता राव, विक्रांत मेस्सी, हरलीन सेठी, शांतनु माहेश्वरी ने फिनाले में पहुंच कर शो में चार चांद लगाए.

शो के विनर सलमान जैदी (Salman Zaidi) के बारे में बता दें कि वह मात्र 22 साल के हैं, प्रोफेशन से वह एक बॉक्सर हैं. शो के सेकंड रनर अप रहे 25 वर्षीय बसीर अली (Baseer Ali). 73 दिनों तक चले इस शो में सलमान जैदी को उनके नेवर गिव अप (Never Give Up) वाले स्टेटमेंट के लिए जाना गया.

https://www.instagram.com/p/B4aGGMQnNaG/?utm_source=ig_web_copy_link

https://www.instagram.com/p/B4aFzivl-g0/?utm_source=ig_web_copy_link

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.