India News

Rashmi Desai: अरहान खान ने किया 15 लाख से ज्यादा का फ्रॉड, रश्मि देसाई ने बताई दुख भरी कहानी

Rashmi Desai: इंडियन टेलीविजन की मशहूर अदाकारा रश्मि देसाई फिर एक बार प्यार में धोखा खा गई हैं, बिग बॉस 13 में वाइल्ड कार्ड एंट्री लेने वाले उनके बॉयफ्रेंड अरहान खान धोखेबाजी की बाजी मार गए, रश्मि के शो में रहते हुए उन्होंने 15 लाख से ज्यादा का फ्रॉड कर दिया जिसकी सच्चाई अचानक आज सामने आ चुकी है.

पिछले कई दिनों से यह खबर चर्चा में है, मीडिया से बात करते हुए बिग बॉस 13 की फेमस कंटेस्टेंट रश्मि देसाई (Rashmi Desai) ने इस बात की पुष्टि की. उन्होंने कहा कि उनकी गैरहाजरी में ये ट्रांजेक्शन हुए हैं, न ही उनसे कोई अनुमति ली गई और न ही इसके बारे में उन्हें कुछ भी मालूम है. उन्होंने स्क्रीनशॉट अकाउंट टीम से शेयर की थी, कहा उन्हें वायरल करने होते तो वह बिग बॉस से वापस आने के बाद 2 महीने का इंतजार नहीं करती.

यह भी पढ़ें:  Uttarakhand: पीएम मोदी की आरती के बाद मूर्ति की घोषणा, विपक्ष ने मचाया कोहराम

रश्मि देसाई (Rashmi Desai) के अकाउंट से अरहान खान (Arhaan Khan) ने पैसे क्यों लिए, इस बात का उन्हें कोई अंदाजा नहीं है. अब इंतजार है तो अरहान खान के रिएक्शन का, उन्होंने पहले भी रश्मि से सच छुपाकर रिश्ते की शुरुवात की थी. शो में होस्ट सलमान खान ने खुलासा किया कि अरहान पहले से शादीशुदा हैं और उनका एक बेटा है.

अरहान खान के खिलाफ बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट देवोलीना ने भी ट्विटर पर कई पोस्ट किए हैं, उन्होंने दोस्त रश्मि देसाई के सपोर्ट में आवाज उठाई तो एक अरहान के फैन ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी है, जिसकी रिपोर्ट उन्होंने मुंबई पुलिस और साइबर सेल से की है.

यह भी पढ़ें:  Boycott China: बॉलीवुड ने शुरू किया चाइना का बहिष्कार, दिया आत्मनिर्भरता का नारा

बता दें रश्मि दूसरी बार प्यार में मात चुकी है, इससे पहले उन्होंने अपने को-एक्टर नंदीश संधू से 2012 में शादी की थी, उनकी शादी 4 साल ही टिक पाई, 2016 में उनका तलाक हो गया था. 34 साल की एक्ट्रेस बहुत दुखी है, उनके सपोर्ट में कई फैंस और फ्रेंड्स आगे आए हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top