News

मशहूर एक्टर की पत्नी ने बताई जुल्म-ओ-सितम की कहानी, गर्भावस्था के दौरान भी दरिंदगी नहीं हुई कम

Mohsin Abbas Haider wife story: मशहूर एक्टर की पत्नी ने बताई जुल्म-ओ-सितम की कहानी, गर्भावस्था के दौरान भी दरिंदगी नहीं हुई कम, समाज के डर से नहीं आई पब्लिक के सामने लेकिन अब पानी सर से ऊपर निकला.

यह खबर है पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान की जहां पाकिस्तानी फिल्मों और धारावाहिकों के एक्टर मोहसिन अब्बास हैदर पर पत्नी फातेमा ने गंभीर आरोप लगाए हैं. फातेमा का यकीन अगर मान लें तो यह शख्स धरती पर एक शैतान का रूप ही नहीं बल्कि शैतान है.

लम्बे समय से जुर्म सहने के बाद जब पानी सर के ऊपर से निकल गया तो फातेमा ने सोशल मीडिया का सहारा लिया और पूरी कहानी फेसबुक पर बयां कर दी. पति मोहसिन की जुर्म भरी दास्तां बताने से पहले वह एक संदेश देती हैं.

यह भी पढ़ें:  देखें वीडिओ: खुशबू चौहान को मिला जवाब, मारने में नहीं बचाने में है बहादुरी

वह कहती हैं कि ‘जुल्म सहना भी एक गुनाह है’, पोस्ट पढ़कर साफ जाहिर होता है कि वह अब ये गुनाह नहीं करना चाहती या कहें पति  (Mohsin Abbas Haider) के जुल्मों को बर्दाश्त करना बेहद मुश्किल हो गया था.

फेसबुक पोस्ट में वह लिखती हैं कि 26 नवम्बर 2018 को वह पति मोहसिन को किसी दूसरी महिला के साथ रंगे हाथों पकड़ लेती हैं लेकिन मोहसिन खुद के गुनाह को कबूल करने के बजाय फ़ातेमा को लात घूसों से पीटना शुरू कर देता है और एक पल के लिए ये भी नहीं सोचता कि उसके पेट में उसी का बच्चा है.

यह भी पढ़ें:  देखें Video: जब दिशा पाटनी ने खोली पैंट की जिप तो मच गया सोशल मीडिया पर तहलका !

35 साल के मोहसिन अब्बास हैदर अपने अय्याशी व मारपीट से बाज नहीं आये तो आज उन्होंने सबके सामने इस स्टोरी को लाने ठान ली. पोस्ट में वह ये भी लिखती हैं कि जब बेटा पैदा होता है तो अपने फैन्स को वह सोशल मीडिया पर ख़ुशी जाहिर करता है.

लेकिन फातिमा जब बेटे को लेकर उसके पास गयी तो उसने फिर मारपीट शुरू कर दी और कहा कि बेटे की जिम्मेदारी नही लेगा. कुछ तस्वीरों के उन्होंने अपनी दुखभरी कहानी फेसबुक पर बताई है:

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top