जसलीन का खुलासा: बिग बॉस के घर आने के लिए अनूप जी को यूज किया !

JBT Staff
JBT Staff October 9, 2018
Updated 2019/04/10 at 1:04 PM

आपको पता ही होगा कि बिग बॉस 12 के घर में जिस जोड़ी की लेकर सबसे ज्यादा चर्चा हो रही है वह है अनूप जलोटा जी और जसलीन मथारू की. हैरान तो कर देने वाली बात यह है कि कहां 65 साल के अनूप जलोटा जी और कहां 28 साल की उनकी गर्लफ्रेंड इनकी यह जोड़ी को लोग देखकर यकीन नहीं कर पा रहे हैं.

यह जोड़ी बिल्कुल ही हैरान कर देने वाली है. बॉलीवुड कि दुनिया में अनूप जसलीन के रिश्ते को लेकर लोगों के बीच कई तरह से सवाल उठते रहे हैं लोगों का मानना है कि जसलीन ने सिर्फ बिग बॉस के घर में एंट्री पाने के लिए अनूप जी का सहारा लिया है, इस बात को लेकर शायद आप भी यही सोच रहे होंगे.

आपको बता दूं कि 1 अक्टूबर के एपिसोड में बिग बॉस ने घरवालों को जोड़ी ब्रेकर और जोड़ी मेकर टास्क दिया. इस टास्क में सिंगल्स को जोड़ीदारों में से किसी एक को बंदी बना कर उसके दूसरे जोड़ीदार से कुछ बातें मनवानी थी, जिसको ये पूरा नहीं कर सके.

इस टास्क के चलते अनूप जलोटा को बंदी बनाया और उनकी गर्लफ्रेंड जसलीन से बाल छोटे करने के साथ साथ उनके मेकअप और कपड़ो की मांग की जिसे वह पूरा ना कर सकी.

जसलीन की इस हरकत के बाद अनूप और जसलीन का रिश्ता टूटने की कगार पर पहुंच गया था लेकिन वक्त से साथ दोनों का एक बार फिर से पैचअप हो गया था.

आपको बता दें कि जसलीन ने एक ऐसा काम किया जिसे यह साबित हो गया कि जसलीन का पक्का था कि वह अनूप जी से प्यार नहीं करती है उनको सिर्फ यूज कर रही
थी.

मैं आपको बता दूं कि जब अनूप जी घर से बाहर गए थे उसके बाद रोमिल और दीपक आपस में बात करते नजर आ रहे थे.

उन दोनों में यह बातें हो रही थी कि अनूप जी के घर से निलकने की पूरी गलती जसलीन की है. रोमिल जसलीन से पूछती है कि अब तुम्हें प्रॉपर्टी में हिस्सा कैसे मिलेगा ?

तब जसलीन रोमिल को बोलती है कि मैं उनकी सिर्फ लिव इन रिलेशनशिप में थी, और सिर्फ इस रिलेशनशिप के बाद आपको प्रापर्टी में हिस्सा कैसे मिल सकता है?

आखिर जसलीन ने रॉमिल से यह सवाल क्यों पूछा? यह बात तो केवल आपको जसलीन या रॉमिल ही बता सकती है. आपको बता दें कि यह सवाल करने के बाद उन दोनों में फिर से रिश्तों को लेकर के बड़ा सवाल पैदा हो गया है.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.