Cricket

IND vs SA: किंग कोहली को बधाई देकर चहल ने खुद को बनाया ट्रोलर्स का निशाना

Ind vs SA: भारतीय क्रिकेट टीम के कैप्टेन विराट कोहली, बतौर कैप्टेन 50वां टेस्ट मैच खेल रहे हैं और उन्होंने पारी भी अपने चित परिचित अंदाज में खेली है, लय में नजर आ रहे किंग कोहली 26वें शतक की ओर बढ़ रहे हैं.

सफल कप्तान और सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज के रूप में हर दिन खुद को साबित करने वाले विराट कोहली (Virat Kohli) टेस्ट में 22 अर्द्धशतक पुरे कर चुके हैं, जिस तरह से बैटिंग जारी है, यह शतक में तब्दील हो सकता है.

कोहली के 50वें टेस्ट पर युवा गेंदबाज युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने ट्वीट किया ‘बधाई हो भईया, मुझसे केवल 50 अधिक टेस्ट मैच खेले हो‘. जी हां चहल टीम इंडिया के लिए 31 टी20 और 50 एकदिवसीय मैच खेल चुके हैं लेकिन टेस्ट में उनपर चयनकर्ताओं ने अभी भरोसा नहीं दिखाया है.

यह भी पढ़ें:  क्रिकेटर इरफान पठान बने एक्टर, इस फिल्म में करेंगे लीड रोल

मजाकिया व्यवहार के लिए फेमस चहल ने खुद की मजाक बनाकर कैप्टेन को बधाई दी, लेकिन ट्रोलर्स ने उनकी खिल्ली उड़ाने में कोई कसर नहीं छोड़ी. 29 वर्षीय युजवेंद्र चहल अक्सर फैंस को हसांते दिखते हैं.

मजाकिया पोस्ट की बात करें तो ऐसे कई पोस्ट उनके ट्विटर पर मिल जाते हैं, पिछले महीने विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल के बर्थडे पर उन्होंने तस्वीर के साथ लिखा था ‘हैप्पी बर्थडे अंकल’, इस पर भी वह बहुत ट्रोल हुए थे.

यहाँ देखिए उनके कुछ पुराने पोस्ट:

बात करते हैं इंडिया के दूसरे टेस्ट मैच की जो पुणे में खेला जा रहा है, 10 अक्टूबर से खेले जा रहे मैच में इंडिया ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग का फैसला किया और मयंक अग्रवाल ने पहली इनिंग को शतक से फिर यादगार बनाया।, 3 विकेट पर इंडिया के 300 रन पूरे हो चुके हैं. तीनों विकेट रबाडा ने लिए हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top