Cricket

Yuzvendra Chahal: युजवेंद्र चहल ने उठाए सुशांत की आत्महत्या पर सवाल, नहीं भूल पा रहे एक्टर को

Yuzvendra Chahal: मात्र 34 की उम्र में सुशांत सिंह राजपूत ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया, उन्होंने खुद अपनी जीवनलीला समाप्त करने की ठानी, जिसके वजहों पर लोग आजकल बात कर रहे हैं. मशहूर भारतीय क्रिकेटर युजवेंद्र चहल भी इस बात से सहमत हैं कि उन्हें बॉलीवुड इंडस्ट्री में बहुत कुछ झेलना पड़ रहा था.

पूरे देशवासी सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की हत्या का जिम्मेदार बॉलीवुड में हो रही राजनीति को ठहरा रहे हैं. सलमान खान की दादागिरी, करण जौहर का चाचा भतीजावाद, आदित्य चोपड़ा के साथ कॉन्ट्रैक्ट में धोखा यह सब सुशांत की सुसाइड की वजह बताई जा रही हैं.

यह भी पढ़ें:  Jaya Bachchan Controversy: ड्रग्स विवाद के बाद बच्चन परिवार के घर की बढ़ी सुरक्षा, भड़के हैं रवि किशन के फैंस

सुशांत (Sushant Singh Rajput) को जानने और चाहने वाले इस बड़े सदमे से बाहर नहीं निकल पा रहे हैं, इस बार टीम इंडिया के 29 वर्षीय स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने इंसटा स्टोरी पर जो तस्वीर पोस्ट की है उससे साफ होता है, वह भी आम लोगों के विचारों से इत्तेफाक रखते हैं. जी हां, चहल ने इंसटा स्टोरी में एक कार्टून के जारी अपने दिल की बात बतानी चाही है.

क्रिकेटर युजवेंद्र चहल ने इस पोस्ट के जरिए बताया है कि बाहर से खुश दिख रहे सुशांत सिंह राजपूत आखिर किस-किस तरह की यातनाएं इंडस्ट्री में झेल रहे थे. तस्वीर में देखा जा सकता है मुस्कान भरे चेहरे से सुशांत चाचा भतीजावाद बॉलीवुड में हो रहे शोषण को झेल कर कह रहे हैं मैं ठीक हूँ.

यह भी पढ़ें:  Dhanashree Verma dance: टैलेंटेड और हॉट हैं युजवेंद्र चहल की होने वाली डॉक्टर वाइफ, अंग्रेजी गाने पर मचाया धमाल

फिल्म एम एस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी नाम की फिल्म से लोगों को सुशांत का एक और टैलेंट देखने को मिला, वह एक बेहतरीन क्रिकेटर भी थे इसकी वजह से उन्हें क्रिकेटर भी नजदीक से जानते थे. सभी का मनना है टैलेंटेड एक्टर ने आत्महत्या की है, इसका कारण कोई मामूली नहीं हो सकता है.

युज्वेंद्र चहल ने शेयर की सुशांत की स्टोरी

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top