Cricket

Yuvraj Singh: यूथ आइकॉन कहे जाने वाले क्रिकेटर की जुबां से जातिसूचक शब्द, फैंस बुरी तरह भड़के

Yuvraj Singh in trouble after casteist remark: सोशल मीडिया पर युवराज सिंह के खिलाफ क्रिकेट फैंस की एक मुहीम चल गई है, उनसे तुरंत माफी मांगने के लिए कहा जा रहा है, हैश टैग युवराज सिंह माफी मांगो (#युवराज_सिंह_माफी_मांगो) टॉप पर ट्रेंड कर रहा है.

दरअसल, कोरोनावायरस की वजह से देशभर में चल रहे लॉकडाउन (Lockdown) के बीच क्रिकेटरों के बीच विडियो चैट का सेशन स्टार्ट हो गया था, इस बीच उनके निजी जिंदगी के बारे में फैंस को कई बातें पता चली हैं, कुछ क्रिकेटर्स का सेन्स ऑफ ह्यूमर कमाल का होता है. इसमें रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का जवाब नहीं, वह किसी को बिना हर्ट किए कमाल की टांग खिंचाई करते हैं.

यह भी पढ़ें:  Sherlyn Chopra: बॉलीवुड ही नहीं सुपरस्टार क्रिकेटर्स की पत्नियां भी लेती हैं ड्रग्स, शर्लिन चोपड़ा का दावा

इसी तरह पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) के साथ लाइव चैट का पुराना विडियो इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है, लेकिन इसके पीछे की वजह क्रिकेटर युवराज के लिए अच्छी नहीं है. जी हां फैंस का आरोप है फेमस क्रिकेटर ने इस विडियो चैट के दौरान चहल के लिए जातिसूचक शब्द का इस्तेमाल किया है, जिसके लिए उन्हें माफी मांगनी होगी.

आपको बता दें क्रिकेटर और एक्टर को यूथ बहुत फॉलो करते हैं, जिन्हें पब्लिक फिगर कहा जाता है उनके स्टेटमेंट और सोच सभी को प्रभावित करती है. 2 साल पहले सलमान खान और शिल्पा शेट्टी ने इसी तरह भारतीय दर्शकों को निराश किया था, बाल्मीकि समाज ने उनके खिलाफ FIR भी की थी. जिन सेलिब्रिटीज के चाहने वाले देश के कोने कोने में होते हैं उनके विचारों से लोग आहात होते हैं.

यह भी पढ़ें:  Shivangi Singh: देश की पहली महिला फाइटर पायलट शिवांगी सिंह के बारे में जानिए, राफेल उड़ाएगी बनारस की बेटी

इस बात का अंदाजा ट्विटर ट्रेंड #युवराज_सिंह_माफी_मांगो से लगाया जा सकता है:

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top