IPL 2020 Viral Moments: धोनी से मिलते ही हाथ जोड़ने लगा युवा क्रिकेटर, सोशल मीडिया पर हुई खूब तारीफ

JBT Staff
JBT Staff September 23, 2020
Updated 2020/09/23 at 3:28 PM

IPL 2020 Viral Moments: इंडियन प्रीमियर लीग 2020 का चौथा मुकाबला कांटे की टक्कर का हुआ, युवा विकेटकीपर-बल्लेबाज संजू सैमसन की तूफानी पारी देखने को मिली, वहीं चेन्नई सुपर किंग्स ने भी जवाब में टारगेट के नजदीक तक पहुंच कर क्रिकेट फैंस के लिए रोमांच की कमी नहीं होने दी.

राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेले गए इस मैच के दौरान संजू की तूफानी पारी के अलावा एक और युवा क्रिकेटर ने लोगों का दिल जीता, जी हां 18 साल के इस क्रिकेटर ने सीनियर के प्रति जो सम्मान जाहिर किया उसके लिए खूब तारीफें हो रही हैं. हाल ही में 15 अगस्त 2020 को भारत के सफल कप्तान रहे विकेटकीपर-बल्लेबाज धोनी ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से सन्यास ले लिया था.

16 साल के अंतरराष्ट्रीय करियर में धोनी ने टीम इंडिया को कई ख़िताब जिताए और बैटिंग व कीपिंग के अलावा रणनीति में भी इस प्लेयर का कोई जवाब नहीं. जाहिर सी बात है एक महान क्रिकेटर के लिए इज्जत बढ़ना लेकिन आमतौर पर यह कम ही देखा जाता है कि कोई क्रिकेटर इस तरह सम्मान दे.

अंडर 19 स्टार प्लेयर यशस्वी की कहानी बेहद प्रेरणादायक है, गरीबी को मात देकर सपनों को पूरे कर रहे इस प्लेयर ने भारतीय संस्कारों की जो झलक नेशनल टीवी पर दिखाई उससे हर कोई प्रभावित हो रहा है, सोशल मीडिया पर यशस्वी व धोनी के मुलाकात की विडियो तेजी से वायरल हो रही है.

देखें विडियो:

हाल ही में अंडर 19 वर्ल्ड कप में यशस्वी ने उम्दा प्रदर्शन किया था, उन्होंने 6 पारियों में से 5 में अर्द्धशतक जड़ा था, यही वजह है कि राजस्थान रॉयल्स ने उनके कंधों पर ओपनिंग की जिम्मेदारी रखी थी, अफ़सोस वह डेब्यू आईपीएल मैच में कोई कारनामा नहीं दिखा सके हालांकि उनकी टीम CSK से मैच जीतने में कामयाब रही.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.