Wriddhiman Saha to become a father: जन्मदिन पर रिद्धिमान शाह ने शेयर की पत्नी की बेबी बंप की तस्वीर

JBT Staff
JBT Staff October 25, 2019
Updated 2019/10/25 at 11:08 AM

Wriddhiman Saha to become a father for the second time: भारतीय टेस्ट क्रिकेट टीम के स्टार क्रिकेटर रिद्धिमान शाह कल 24 अक्टूबर को 35 के हो गए हैं, इस मौके ओर उन्होंने फैंस के साथ एक खास तस्वीर और न्यूज शेयर की.

रिद्धिमान शाह (Wriddhiman Saha) को हवा में डाईव लगाकर कैच पकड़ने के लिए जाना जाता है, उन्हें इस टैलेंट के लिए सुपरमैन कहकर भी पुकारा जाता है. हाल ही में साउथ अफ्रिका के खिलाफ टीम इंडिया का प्रदर्शन शानदार रहा, सीरीज में रिद्धिमान शाह ने विकेट के पीछे कुछ दिलचस्प कीपिंग के नजारे दिखाए थे.

24 अक्टूबर 1984 के जन्मे रिद्धिमान शाह को सोशल मीडिया पर भारतीय क्रिकेटरों ने शुभकामनाएं दी. सचिन तेंदुलकर, वीरेंद्र सहवाग, गौतम गंभीर, इरफान पठान, सहित तमाम क्रिकेटरों ने उनके तस्वीर के साथ बेस्ट विशेज दी.

बेहद शांत स्वाभाव व क्लास भरे लहजे में खेलने वाले शाह ने इस मौके पर अपनी क्यूट सी फैमिली के साथ तस्वीर शेयर की, और उन्होंने फैन को खुशखबरी दी कि वह दूसरी बार पिता बनने जा रहे हैं. तस्वीर में पत्नी रोमी शाह व बेटी हैं, बेटी ने माँ रोमी के बेबी बंप पर हाथ लगाया है.

कैप्शन में रिद्धिमान शाह लिखते हैं ‘इस जन्मदिन पर कुछ खास है, हम अपने परिवार में एक और सदस्य को जोड़ने के लिए बेताब हैं, गर्व से बताना चाहते हैं कि हम दूसरी बार पेरेंट्स बनने जा रहे हैं, अपनी दुआओं में हमें शामिल करो’.

आपको बता दें शाह ने भले ही 32 टेस्ट खेले हों लेकिन उन्होंने एक अलग ही छाप छोड़ी है. उनके नाम एक ही टेस्ट मैच में 10 कैच लपकने का रिकॉर्ड है. 32 टेस्ट मैचों में उन्होंने 30.63 की औसत से 1164 रन बनाए हैं.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.