Ind vs Aus: जड़ेजा के फैंस के बाद दिग्गज खिलाड़ी ने भी संजय मांजरेकर को किया ट्रोल, दिया जीत का श्रेय

JBT Staff
JBT Staff December 3, 2020
Updated 2020/12/03 at 1:04 PM

Ind vs Aus: भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑल राउंडर रविन्द्र जड़ेजा को पसंद न करना संजय मांजरेकर को इतना महंगा पड़ेगा, शायद ही उन्होंने कभी सोचा होगा. कई बार क्रिकेटर के गेम पर सवाल उठाने वाले दिग्गज क्रिकेटर व कमेंटेटर कल से बुरी तरह ट्रोल हो रहे हैं.

टांग खींचने की बारी आई तो 42 वर्षीय पूर्व भारतीय क्रिकेटर वसीम जाफर (Wasim Jaffer) भी पीछे नहीं रहे, उन्होंने संजय मांजरेकर पर तंज कसते हुए लिखा ‘हम सभी फील्ड पर शानदार प्रदर्शन कर रहे खिलाडीयों की प्रशंसा कर रहे हैं, हमें फील्ड के बाहर टीम के लिए प्रदर्शन कर रहे लोगों के लिए भी सोचना चाहिए ,जिस तरह का काम मेरे दोस्त संजय मांजरेकर कर रहे हैं’.

आम फैंस की तरह वसीम जाफर भी मानते हैं कि संजय मांजरेकर (Sanjay Manjrekar) की आलोचना से रविन्द्र जड़ेजा (Ravindra Jadeja) का खेल और बेहतर होता जा रहा है. आपको बता दें विषम हालातों में जड्डू ने इन-फॉर्म बल्लेबाज हार्दिक पांड्या का साथ जिस तरह से दिया उससे भारतीय क्रिकेट फैंस यह भी भूल गए कि टीम इंडिया सीरीज गवा चुकी है.

जड़ेजा को बार बार अनियमित प्लेयर कहने वाले संजय मांजरेकर तीसरे एकदिवसीय मैच के बाद जितना ट्रोल हुए हैं, उतना पहले कभी नहीं हुए होंगे. प्लेयर ऑफ द मैच का खिताब भले ही हार्दिक पांड्या के नाम के नाम रहा हो लेकिन जड़ेजा की 66 वर्षीय पारी व 1 विकेट साबित करता है कि वह इस वक्त टीम के सबसे महत्वपूर्ण प्लेयर्स में से एक हैं.

यही वजह है कि जड़ेजा के सबसे बड़े आलोचक संजय मांजरेकर इतना ट्रोल हो रहे हैं की दिग्गज क्रिकेटर वसीम जाफर भी खुद को MEME बनाने से नहीं रोक पाए.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.