Bollywood

सलमान ऐश्वर्या पर मीम शेयर करने पर विवेक ओबेरॉय ने मांगी माफी, पोस्ट भी की डिलीट

Lok Sabha Election 2019 Exit polls: 19 मई को लोकसभा चुनाव समाप्त हो चुके हैं, एग्जिट पोल के अनुमान से फिर एक बार मोदी सरकार आती दिख रही है, इस दौरान सोशल मीडिया पर तमाम मीम (Memes) बन रहे हैं, उनमें से एक पोस्ट शेयर करना विवेक को भारी पड़ गया.

सलमान खान, ऐश्वर्या राय बच्चन और विवेक ओबेरॉय की कहानी को कौन नहीं जानता. सालों बाद इस विवाद को लोग भूल ही गये थे कि खुद विवेक ओबेरॉय ने इस आग को पुनः हवा दे डाली.

लोकसभा चुनाव नतीजों को लेकर बन रहे सोशल मीडिया पोस्ट्स में से एक पोस्ट को विवेक ओबेरॉय द्वारा शेयर किया गया, शेयर करते हुए वह इसे क्रिएटिव बताते हैं, कहते हैं ये राजनीति से हटकर है, जिंदगी का हिस्सा है.

यह भी पढ़ें:  स्वामी चिन्मयानंद की मुश्किलें बढ़ी, संगीन आरोपों के बाद वायरल हुआ ये वीडियो

3 अलग-अलग फोटोज से बने कोलाज में, बनाने वाले ने दिखाया है कि सलमान-ऐश की तस्वीर ओपिनियन पोल (Opinion Poll), विवेक-ऐश की तस्वीर एग्जिट पोल (Exit Poll) और अभिषेक-ऐश-आराध्य की तस्वीर रिजल्ट.

विवेक ओबेरॉय के इस तरह के जोक पर हंसना और शेयर करना, यूजर्स क्या लगभग किसी को भी रास नहीं आया. सोनम कपूर, ज्वाला गुट्टा सहित कई सेलिब्रिटीज ने विवेक को लताड़ा, यहाँ तक कि वुमन कमीशन ने उन्हें नोटिस भेजकर जवाब माँगा.

यहाँ तक की महाराष्ट्र की राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी ने विवेक की गिरफ्तारी की मांग की है. ऐश्वर्या राय को इस बैड जोक का विक्टिम बताते हुए तमाम यूजर्स ने विवेक से माफी की मांग की लेकिन शुरुवात में वह अपनी कोई गलती मानने को तैयार नहीं थे.

यह भी पढ़ें:  मथुरा: पीएम मोदी ने विपक्ष और पड़ोसी मुल्क पर साधा निशाना, लॉन्च की कई योजनायें

आज उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट से इस पोस्ट को तो डिलीट किया ही साथ ही माफी की भी मांग की. विवेक लिखते हैं “मैं पिछले 10 सालों से 2 हजार से ज्‍यादा असहाय लड़कियों की मदद कर चुका मैं कभी किसी महिला के अपमान के बारे में सोच तक नहीं सकता“.

सफाई देते हुए उन्होंने ट्वीट किया है “कभी कभी जो किसी को फनी या घातक लगता है जरुरी नहीं किसी और को भी लगे“. दूसरे ट्वीट में उन्होंने लिखा है कि अगर किसी महिला का दिल उनके ट्वीट के वजह से दुख है तो माफी चाहते हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top