Cricket

Shikhar Dhawan: ससुराल में क्रिकेट खेल रहे शिखर धवन को वीरू ने इस तरह किया बर्थडे विश, लोट पोट हो गए फैंस

Veeru wishes Shikhar Dhawan HBD in Funny Way: पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग का अंदाजा निराला है, वह अपनी कॉमिक सोशल मीडिया पोस्ट के लिए हमेशा चर्चा में रहते हैं, इस बार उन्होंने टीम इंडिया के गब्बर शिखर धवन को जिस अंदाज में जन्मदिन मुबारक बोला है, उससे फैंस बेहद खुश नजर आ रहे हैं.

आपको बता दें दुबई में इंडियन प्रीमियर लीग खेलने के बाद टीम ने कोरोनाकाल के बाद नवंबर में पहले अंतरराष्ट्रीय सीरीज ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलने का फैसला किया लेकिन सफर की शुरुवात बेहद निराशाजनक रही क्योंकि 3 वनडे मैचों की सीरीज के शुरू के 2 मैच गवाने के साथ ही सीरीज ऑस्ट्रेलिया को सौंप दी लेकिन अंतिम मैच में तो वापसी की ही साथ ही पहला टी20 भी जीत लिया.

यह भी पढ़ें:  Jwala Gutta Wedding: बैडमिंटन स्टार ज्वाला गुट्टा करेंगी दूसरी शादी, फेमस एक्टर हैं पति विष्णु विशाल

आईपीएल 2020 में फॉर्म में चल रहे शिखर धवन (Shikhar Dhawan) अभी तक ऑस्ट्रेलिया में ख़ास कमाल नहीं कर पाए हैं, 5 दिसंबर 1985 जे जन्मे इस विस्फोटक बल्लेबाज को सोशल मीडिया पर तमाम शुभकामनाएं मिल रही हैं लेकिन जिस अंदाज में सीनियर ओपनर वीरेंद्र सहवाग ने शुभकामनाएं दी हैं, वह बेहद मजाकिया है.

एक ऐसे इंसान का छायाचित्र वीरू सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं जो थोड़ा बहुत टीम इंडिया के गब्बर से मिलता जुलता है, हां स्माइल कई हद तक धवन से जरुर मिलती है. इस तस्वीर के साथ वीरू कैप्शन लिखते हैं ‘हमेशा हसंता हुआ लड़का जिसे मैं पसंद करता हूं को जन्मदिन की शुभकामनाएं, ससुराल में खूब खूब रन बनाओ, आने वाले मैचों में भी बनाओ, हर ख़ुशी मनाओ’.

यह भी पढ़ें:  Utarakhand: हरिद्वार कुंभ से बेहद बुरी खबर, महामंडलेश्वर की कोरोना से हुई मौत व कई साधु पॉजिटिव

इस बार उनके कैप्शन से ज्यादा लोगों ने फोटो पर फोकस किया और फैन्स ने इसपर तरह तरह की प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी. आपको बता दें शिखर धवन का ऑस्ट्रेलिया से खास नाता है, न सिर्फ उनकी वाइफ आयेशा मुखर्जी ऑस्ट्रेलिया से हैं बल्कि उन्होंने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेलने की शुरुवात यहीं से करी, 2010 में वनडे डेब्यू व 2013 में टेस्ट डेब्यू.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top