Cricket

रोहित शर्मा से मनमुटाव वाली अफवाह को लेकर आया कैप्टेन कोहली का बयान, जानिए क्या कहा

Virat Kohli said this about rift rumours with Rohit Sharma: रोहित शर्मा से मनमुटाव वाली अफवाह को लेकर आया कैप्टेन कोहली का बयान, विंडीज दौरे से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में दिया कई सवालों का जवाब.

पिछले कुछ दिनों से टीम इंडिया के खिलाडियों के निजी संबंधों को लेकर अफवाहें उड़ रही हैं, कैप्टेन विराट कोहली और वाईस कैप्टेन रोहित शर्मा के बारे में फेक न्यूज परोसने वालों को किंग कोहली ने दिया है करारा जवाब.

सोशल मीडिया वेबसाइट पर रोहित शर्मा ने विराट कोहली और पत्नी अनुष्का शर्मा को अनफ़ॉलो क्या किया, न्यूज वेबसाइट ने तो इसे एक कोल्ड वॉर का रुख दे दिया. लेकिन विंडीज दौरे से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में कप्तान ने सारी अफवाहों को सिरे से खारिज कर दिया.

यह भी पढ़ें:  Kamlesh Tiwari Murder: क्या ISIS ने की हिंदूवादी नेता कमलेश तिवारी की हत्या, मौलानाओं ने दी थी धमकी

फेक न्यूज वालों को इशारा करते हुए कोहली कहते हैं हमें झूठ परोसा जाता है और हम अच्छी बातों को नजरअंदाज कर रहे हैं, अपने मन में चीजें बना कर उम्मीद कर रहे हैं यह सच हो. इस तरह निजी जिंदगी को बीच में लाना असम्मानजनक बात है.

साथ ही उन्होंने कहा कि उनके और हिटमैन के बीच कुछ भी मनमुटाव नहीं चल रहा है. विराट ने क्रिकेट सलाहकार सिमित को लेकर कहा कि अभी उनसे कोई बातचीत कोच को लेकर नहीं हुई है.

रवि शास्त्री की तारीफ करते हुए बोले कि उनसे सभी खिलाड़ियों की अच्छी तालमेल है. इस बात से साफ जाहिर होता है कि वह चाहते हैं रवि शास्त्री पुनः टीम इंडिया के लिए कोच बनकर आयें, हालांकि उन्होंने कहा ये सब क्रिकेट सलाहकार सिमित पर निर्भर करता है.

यह भी पढ़ें:  BCCI अध्यक्ष पद पर बैठते ही ये करेंगे सौरव गांगुली, ऐसे समय पर...

वेस्टइंडीज दौरे पर T20 के लिए कुछ नए व् युवा चेहरों को मौका दिया गया है, प्रेस कॉन्फ्रेंस में इस बात के जिक्र आने पर वह बोले नए उनके पास खुद को साबित करने का अच्छा मौका है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top