विडियो: विराट कोहली ने एक हाथ से पकड़ा शानदार कैच, पीटर हैंड्सकोंब को चलता किया

Umesh
Umesh December 14, 2018
Updated 2018/12/14 at 5:03 PM
India's playing 11 for third test

India Vs Australia Second Test Day 1: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच दुसरे टेस्ट के पहले दिन विराट कोहली ने पीटर हैंड्सकोंब का शानदार कैच पकड़कर सनसनी मचा दी.

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पर्थ के मैदान पर खेले जा रहे दूसरे टेस्ट के पहला दिन काफी शानदार रहा. पहले सेशन में पिछड़ने के बाद भारत ने दूसरे और तीसरे सेशन में शानदार वापसी की. दिन का खेल खत्म होने तक ऑस्ट्रेलिया ने 6 विकेट के नुकसान पर 277 रन बना लिए हैं.

पहला दिन ऑस्ट्रेलिया के ओपनर्स ने शानदार शुरुआत की. हैरिस और फिंच ने अर्धशतक लगाए और भारत को बैकफुट पर ला दिया था. हालांकि, भारतीय गेंदबाजों से अच्छी वापसी की. विराट कोहली का दूसरी स्लिप में एक हाथ से पकड़ा गया कैच पहले दिन की हाईलाइट रहा.

इशांत शर्मा की एक तेज बैक ऑफ़ लेंग्थ डिलीवरी ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज पीटर हैंड्सकोंब के बल्ले का किनारा लेते हुए सीधा स्लिप के एरिया में गई. दूसरी स्लिप पर फील्डिंग कर रहे कोहली ने अपने दाएं तरफ जाकर एक हाथ से शानदार कैच लपक लिया. यहाँ देखे विडियो:

https://twitter.com/See_are_7/status/1073486419891376128

आपको बता दें कि इस तेज पिच पर भारतीय टीम चार गेंदबाजों के साथ उतरी है. बिना स्पिनर लिए उतरना भारत के लिए गलत फैसला साबित हुआ. ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि पहले दिन पार्ट टाइम स्पिनर हनुमा विहारी ने सबसे ज्यादा दो विकेट लिए. अगर कोई स्पिनर खेलता तो शायद भारत इस समय मजबूत स्थिति में होता.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.