Bollywood

Paatal Lok: विराट ने बताया प्रोड्यूसर पत्नी का फायदा, पिछले हफ्ते ही देख चुके हैं पाताल लोक

Paatal Lok: कल 15 मई से वेब सीरीज पाताल लोक, अमेजन प्राइम पर उपलब्ध है. बॉलीवुड की टॉप लीड एक्ट्रेस में से एक अनुष्का शर्मा ने इस वेब सीरीज को प्रोड्यूस किया है. विराट कोहली ने वाइफ की इस वेब सीरीज की तारीफ की, साथ ही उन्होंने खुलासा किया कि वह इसे रिलीज से पहले पिछले हफ्ते ही देख लिया था.

इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने फैंस के साथ पाताल लोक (Paatal Lok) को लेकर खास बात शेयर की, उन्होंने कहा कि, एक प्रोड्यूसर वाइफ पास होने का क्या गजब अनुभव है. जिस वेब सीरीज की आजकल सबसे ज्यादा चर्चा हो रही है, उसे उन्होंने पिछले हफ्ते देख लिया था.

यह भी पढ़ें:  Sonu Sood: शराबी के बाद आशिक की गुहार 'सोनू भाई गर्लफ्रेंड के पास भेज दो', एक्टर का मजेदार रिप्लाई

यह जोड़ी लगतार सोशल मीडिया पर फैंस से मुखातिब होती रहती है, उनकी जोड़ी विरुष्का (Virushka) के नाम से बेहद मशहूर है. आए दिन उनके मैरिड कपल गोल्स वाली तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. लॉकडाउन के बीच दोनों साथ में हैं, जहां पति विराट कोरोनावायरस की वजह से क्रिकेट मैदान से दूर हैं तो अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) प्रोड्यूसर वाली जॉब बखूबी अदा कर रही हैं.

अनुष्का शर्मा के प्रोडक्शन हाउस क्लीन स्टेट प्रोडक्शन ने पहली बार डिजिटल प्लेटफार्म पर एंट्री की है, उनकी वेब सीरीज पाताल लोक, Amezon Prime पर जारी हो चुकी है. अंडरवर्ल्ड क्राइम ड्रामा लोगों को पसंद आ रहा है. सोशल मीडिया पर इस वेब सीरीज को जबरदस्त रेस्पोंस मिल रहा है.

यह भी पढ़ें:  Gulabo Sitabo: अमेजन प्राइम जल्द रिलीज होगी अमिताभ-आयुष्मान की फिल्म, ट्रेलर को देख चुके हैं 24 मिलियन लोग

यूं तो विराट को अनुष्का की हर फिल्म पसंद आती है लेकिन वेब सीरीज पाताल लोक का उन्होंने अलग ही अंदाज में रिव्यु दिया है, फेमस क्रिकेटर होने के नाते अनुष्का के लिए यह एक तरह से बड़ा प्रमोशनल पोस्ट है विराट द्वारा.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top