पहली मीटिंग में अनुष्का के सामने बहुत नर्वस थे विराट कोहली, टीवी शो में बताए और भी कई राज

JBT Staff
JBT Staff September 6, 2019
Updated 2019/09/06 at 12:12 PM

Virat Kohli interview with Graham Bensinger: पहली मीटिंग में अनुष्का शर्मा के सामने बहुत नर्वस थे विराट कोहली, टीवी शो में बताए और भी कई राज.

इंडियन क्रिकेट टीम के कैप्टेन और विश्व के सबसे बेहतरीन बल्लेबाज विराट कोहली अपनी निजी जिंदगी के लिए भी अक्सर सुर्खियों में रहते हैं, क्योंकि उनकी वाइफ अनुष्का शर्मा भी अपने फील्ड में जानी मानी हस्ती हैं.

अफेयर के दिनों से ही दोनों की गुफ्तगू और मुलाकातों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती आई हैं, मैदान में एग्रेसिव क्रिकेट खेलने वाले विराट का इन फोटोज में रोमांटिक साइड दिखता था जिसे देखकर फीमेल फैंस में उनकी दीवानगी और बढ़ी.

आपको जानकर हैरानी होगी कि विराट कोहली को अनुष्का शर्मा से पहली मुलाकात में इतनी नर्वसनेस फील हुई कि उन्हें ओपन होने के लिए जोक मारना पड़ा था और इसके बाद उन्होंने और अजीब फील किया था क्योंकि वह किसी शैम्पू के विज्ञापन की शूटिंग के दौरान मिले थे जहां अनुष्का कॉन्फिडेंट नजर आ रही थी.

आपको बता दें 2013 में सेट पर ही उनकी पहली मुलाकात हुई थी, विराट के मैनेजर अचानक अनुष्का के साथ शूटिंग के बारे में बताया तो विराट चौंक गए थे, एक प्रोफेशनल एक्टर के साथ एक्टिंग को लेकर वह चिंतित थे.

अनुष्का शर्मा काफी लम्बी हैं, सेट पर वह हील पहनकर आई थी तो विराट को खुद से ज्यादा ही टाल नजर आ रही थी, विराट ने मजाकिया अंदाज में जोक मारा कि ‘आपको इससे बड़ी हील’ नहीं मिली तो अनुष्का ने जवाब दिया ‘एक्सक्यूज मी’, इसके बाद उन्हें लगा शायद ये बोलना सही नहीं था.

एक विदेशी टीवी शो ‘इन डेप्थ विद ग्रैहम बेनसिंगर (In Depth with Graham Bensinger)’ में इंटरव्यू दे रहे विराट कोहली ने अपने और अनुष्का शर्मा की लव स्टोरी को लेकर और भी कई बातें बताई जो बहुत दिलचस्प हैं.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.