Sports

विराट कोहली के नाम हुआ स्टेडियम स्टैंड, भावुक पत्नी ने सबके सामने किया KISS

Anushka Sharma kisses Virat Kohli: इंडियन क्रिकेट टीम के वर्तमान कैप्टेन विराट कोहली के नाम हुआ स्टेडियम स्टैंड, भावुक पत्नी ने सबके सामने किया KISS.

इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) कल उस वक्त बेहद भावुक हो गए जब उनके नाम स्टेडियम स्टैंड की घोषणा की गयी, स्वर्गीय पिता को याद करते हुए उन्होंने इस सम्मान के लिए दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ और बीसीसीआई का धन्यवाद कहा.

गुरुवार, 12 सितम्बर को जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में भव्य कार्यक्रम के माध्यम से दिल्ली व देश के मशहूर स्टेडियम फिरोज शाह कोटला स्टेडियम (Firoz Shah Kotla Stadium) का नाम बदला गया.

यह भी पढ़ें:  Happy Birthday Akshay Kumar: अक्षय के 54वें जन्मदिन पर जानिए लव स्टोरी, शादी और बच्चों से जुड़े अनसुने राज

जी हां दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (DDCA) ने दिवंगत पूर्व अध्यक्ष अरूण जेटली (Arun Jaitley) के सम्मान में बड़ा ऐलान किया, फिरोज शाह कोटला स्टेडियम को अब स्वर्गीय पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली के नाम से जाना जाएगा.

इस दौरान इंडियन क्रिकेट टीम के सारे प्लेयर्स व कोच कार्यक्रम में मौजूद थे, आगे की रो में बैठे कैप्टेन कोहली अपनी वाइफ व बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के साथ बैठे थे. सम्मान पाते ही वह जब स्टेज पर कुछ शब्द बोलकर वापस अपनी सीट पर बैठे तो दोनों हस्बैंड वाइफ भावुक नजर आए.

इमोशनल विराट कोहली और अनुष्का शर्मा पहले एक दूजे का हाथ पकड़कर प्यार जाहिर करते हैं और फिर भावुक अनुष्का शर्मा विराट के हाथ चूमने लगती हैं, यह यादगार पल कैमरे में कैद हो गया और विराट-अनुष्का शर्मा के फैन पेज से वीडियो वायरल होने लगी.

View this post on Instagram

I'm there for YOU 💖 I'm proud of YOU 💖

A post shared by Virushka_fever (@virushka_fever) on

यह इवेंट बड़ा व शानदार था, होस्ट कर रहे टीवी होस्ट व एक्टर मनीष पॉल ने क्रिकेटरों से विराट के बारे में सवाल पूछे, हार्दिक पांड्या और शिखर धवन ने उनके पसंदीदा सांग्स और लकी चीजों पर बात की.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top