Cricket

विडियो: विराट का दिल छूने वाला एक्ट, भारतीय फैन्स से इस तरह किया स्टीव स्मिथ का बचाव

Virat Kohli gesture on Steven Smith hooting matter: भारत-ऑस्ट्रेलिया के मुकाबले में कल रविवार (10 जून) को विराट कोहली के शानदार एक्ट ने न सिर्फ क्रिकेट फैन्स का दिल जीता बल्कि साबित किया कि क्रिकेट वाकई जेंटलमैन का गेम है.

इंग्लैंड के ओवल में पहले भारतीय बल्लेबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया फिर दोनों तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और भुवनेश्वर कुमार ने 3-3 विकेट लेकर ऑस्ट्रेलिया की कमर तोड़ दी.

विराट कोहली ने 77 गेंदों पर 82 रन बनाए, अपनी इस पारी के दौरान उन्होंने भारतीय क्रिकेट फैन्स के साथ-साथ ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट फैन्स का भही दिल जीत लिया, उनकी बैटिंग के दौरान स्टीव स्मिथ डीप पर शानदार फील्डिंग कर रहे थे लेकिन भारतीय गेंदबाज उनके खिलाफ हूटिंग करने में लगे थे.

यह भी पढ़ें:  देखें विडियो: सलमान खान की लेग प्रेस, अपने 2 सिक्यूरिटी गार्ड्स को उठाकर की एक्सरसाइज

इंग्लैंड के इस ग्राउंड पर भारतीय फैन्स का खासा जमावड़ा था, या कहें नीली जर्सी के अलावा दूर दूर तक और कोई नजर ही नहीं आ रहा था. ऐसे में विराट का भारतीय फैन्स को स्मिथ के लिए तालियां बजाने को कहना हर किसी को भा गया.

ICC ने ट्विटर पेज के द्वारा यह क्लिप भी शेयर की, मैच के बाद कोहली ने कहा कि स्टीव स्मिथ एक बेहतरीन प्लेयर है, उसने पास्ट में जो गलती की थी उसके लिए वह माफी मांग चुका है, वापसी करते ही लगातार अपनी टीम के लिए रन बना रहा है.

क्योंकि यहाँ भारतीयों की तादात बहुत ज्यादा थी इसलिए विराट को इस तरह स्मिथ को परेशान करना बिलकुल जायज नहीं लगा. उन्होंने दर्शकों की तरफ इशारा कि स्मिथ के खिलाफ हूटिंग से बढ़िया उसके लिए तालियां बजाओ.

कैप्टेन कोहली व वर्तमान के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज के इस दिल छूने वाले एक्ट ने खूब वाह वाही बटोरी. टीम इंडिया ने मैच 36 रनों से जीता और शिखर धवन (117) को मैन ऑफ मैच से नवाजा गया.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


To Top