Cricket

RCB vs KXIP: विराट कोहली ने छोड़ा कैच व बनाया मात्र 1 रन, पत्नी अनुष्का शर्मा पर बने जमकर MEMES

RCB vs KXIP: किंग्स एलेवेन पंजाब के कैप्टेन केएल राहुल इस सीजन में भी फॉर्म में हैं, उन्होंने सीनियर प्लेयर गौतम गंभीर की बात को गलत ठहरा दिया है कि वर्तमान में संजू सैमसन ही बेस्ट विकेटकीपर-बल्लेबाज हैं. इसमें कोई दोहराय नहीं कि केएल राहुल, टीम इंडिया के लिए रनों के साथ विकेटकीपिंग का मोर्चा संभाल सकते हैं.

मात्र 69 गेंदों में ताबड़तोड़ 132 रनों की पारी खेलने वाले केएल राहुल (KL Rahul) का कैच छोड़कर विराट कोहली (Virat Kohli) आलोचकों की नजर में आ गए, वहीं सोशल मीडिया पर हमेशा की तरह इस बार भी विराट की परफॉरमेंस का जिम्मेदार किसी और को नहीं बल्कि वाइफ व मशहूर फिल्म अभिनेत्री अनुष्का शर्मा को ठहराया गया.

यह भी पढ़ें:  IPL Points Table 2020: चैक करें IPL 13 का पॉइंट्स टेबल, नेट रन रेट, हाईएस्ट स्कोरर, हाईएस्ट विकेटटेकर etc.

वहीं कुछ लोगों ने अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) का सपोर्ट करते हुए लिखा है, अजीब तरीका है किसी की आलोचना करने का, जब विराट खराब खेलते हैं तो अनुष्का को दोषी ठहराया जाता है जबकि विराट (Virat Kohli) की अच्छी परफॉरमेंस के बाद अनुष्का को क्रेडिट नहीं मिलता.

आईपीएल सीजन 13 के छठे (6th) मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया, यही से विराट का फैसला गलत साबित होता दिखा, पंजाब के स्टार प्लेयर केएल राहुल (132*) ने जबरदस्त बैटिंग की, उन्होंने आईपीएल 13 का पहला शतक ठोक डाला, वह नाबाद वापस लौटे, इसका श्रेय आरसीबी के कप्तान विराट कोहली को जाता है, उन्होंने हाथ में आए कैच को मिस कर दिया था.

यह भी पढ़ें:  Anushka Sharma: विराट-अनुष्का के लिए डीविलियर्स बने फोटोग्राफर, फैंस ने जमकर करी तारीफ

चेजिंग के मामले में रिकॉर्ड बनाने वाले विराट कोहली मात्र 1 ही रन बना पाए जबकि 206 रनों के जवाब में उनकी टीम मात्र 109 रनों पर ढेर हो गई थी. इस तरह RCB ने फिर एक बार हार का सिलसिला शुरू किया तो सोशल मीडिया पर कैप्टेन विराट कोहली की पत्नी को भी ट्रोल किया जा रहा है.

कुछ ने किया अनुष्का सपोर्ट:

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top