Cricket

RIP Bruno: विराट कोहली ने खोया 11 साल पुराना साथी, ट्विटर पर फोटो के साथ जताया शोक

RIP Bruno: विराट कोहली ने आज फैंस के साथ दुख भरी खबर शेयर की है, उन्होंने पिछले 11 सालों से साथ रहने वाले साथी के खो जाने की खबर से अवगत कराया है. टीम इंडिया के कैप्टेन ने उनके पैट की तस्वीर के साथ शोक व्यक्त किया है.

ब्रूनो (Bruno) नाम का उनका यह कुत्ता अब इस दुनिया में नहीं रहा, कई सालों से वह ब्रूनो के साथ तस्वीरें शेयर करते आए हैं. इस बात से पता चलता है यह कुत्ता उनके कितना करीब था, कुत्तों के अपनेपन के बारे में कहा जाता है कि यही एक मात्र जीव है जो आपको, आपसे ज्यादा प्यार कर सकता है.

यह भी पढ़ें:  Throwback: जब मोबाइल फोन नहीं था, घरों में इस तरह बात करते थे भारतीय खिलाड़ी

विराट कोहली (Virat Kohli) ने दुखी मन से पोस्ट करते हुए लिखा है, पिछले 11 साल से ब्रूनो (Bruno) ने उनकी लाइफ में खास जगह बनाई थी लेकिन यह कनेक्शन ताउम्र के लिए बना रहेगा, क्रिकेटर ने ब्रूनो की शांति के विश किया. बता दें अक्सर विराट कोहली और वाइफ अनुष्का शर्मा, ब्रूनो के साथ खेलते हुए नजर आते थे.

विराट (Virat Kohli) ने ट्विटर इन्स्टा पर अपने जज्बात शेयर किए हैं जिसके बाद फैंस ने भी कमेंट्स में दुःख व्यक्त किया है, यहां तक कि फैंस इसे ट्विटर पर ट्रेंड भी कर दिया है. फैंस ने भी विराट के कुत्ते की आत्मा की शांति के लिए प्रेयर की है.

बात करते हैं टीम इंडिया के कैप्टेन के आजकल के दिनों की, वह घर पर ही वाइफ के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं, अगर कोरोनावायरस नामक संक्रमण ने जन्म नहीं लिया होता तो अभी वह आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की संभाल रहे होते.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top