Sports

Virat-Anushka: बचपन के दोस्त व एक्टर अभिषेक कपूर ने बताया कैसे अनुष्का के आने से बदले विराट कोहली

Virat-Anushka: क्रिकेटर के तौर पर विराट कोहली दुनियाभर में फेमस हैं, उनकी मेहनत और कोच राजकुमार शर्मा की गाइडेंस ने उन्हें सर्वश्रेष्ठ क्रिकेटरों की लिस्ट में शामिल कर दिया, एक बेहतरीन इंसान के तौर पर उनमें जो परिवर्तन आए उसका श्रेय उनकी वाइफ अनुष्का शर्मा को जाता है.

इस बात को विराट कोहली (Virat Kohli) भी मानते हैं, हाल ही में उनके बचपन के दोस्त अभिषेक कपूर (Abhishek Kapur) ने भी खुलासा किया कि अनुष्का शर्मा, क्रिकेटर दोस्त की लाइफ में एक वरदान की तरह आई हैं, जिसने उन्हें बेहतर पर्सनालिटी निखरने में मदद की. अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma), बहुत जल्द मां बनने वाली हैं, अभिषेक ने कहा कि विराट कोहली बहुत अच्छे पिता साबित होंगे, उन्होंने कपल को शुभकामनाएं भी दी हैं.

यह भी पढ़ें:  Shikhar Dhawan: बांसुरी बजाने में भी माहिर हुए शिखर धवन, पृथ्वी शॉ ने दिखाए कुछ सुर

आपको बता दें अभिषेक कपूर (Abhishek Kapur) इंडियन टेलीविजन का मशहूर नाम है, हैंडसम और टैलेंटेड एक्टर धारावाहिक’कुंडली भाग्य’ से खासा पहचान बना चुके हैं. वह इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के चाइल्डहुड फ्रेंड हैं, दोनों ने दिल्ली में क्रिकेट साथ में खेला है, अभिषेक भी एक अच्छे क्रिकेटर हैं. 14 साल तक दोनों ने क्रिकेट की ट्रेनिंग साथ में ली है.

आज वह विराट की अपार सफलता से बेहद खुश हैं, वह इस बात से भी खुश हैं कि अनुष्का शर्मा जैसी बेहतरीन शख्सियत उनकी धर्मपत्नी हैं. अभिषेक कहते हैं वह जब विराट से लास्ट टाइम मिले थे तो उन्होंने यह बात विराट को भी कही थी कि अनुष्का शर्मा के आने से उनके व्यक्तित्व में जो चेंज आया है वह काबिल ए तारीफ है.

यह भी पढ़ें:  UP: बरेली से पूर्व क्रिकेटर सुरेश रैना के फूफा का कातिल गिरफ्तार, हत्याकांड के चलते रैना नहीं खेल पाए थे IPL

अभिषेक खुद भी एक क्रिकेट एडिक्ट हैं, जब भी उन्हें मौका मिलता है वह क्रिकेट खेलते हैं, यहां तक कि शूटिंग के दौरान सेट पर भी वह क्रिकेट खेलते देखे जा सकते हैं. हां वह इस बारे में बात नहीं करते कि क्रिकेट छोड़कर उन्होंने एक्टिंग का प्रोफेशन को क्यों चूज किया.

 

View this post on Instagram

 

Top knock skipper 🤩🏏❤️ @virat.kohli ! That smile after the 50 🤪😎 ! #RCB #viratkohli #delhiboys

A post shared by Abhishek Kapur (@kapursahab) on

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top