Cricket

Ind vs Eng 3rd Test: विराट कोहली की गेंदबाजी पर फिदा हुआ ICC, विडियो साझा कर बांधे तारीफों के पुल

Ind vs Eng 3rd Test: एक बड़ी जीत के बाद टीम इंडिया का हौंसला बुलंद है, चार टेस्ट मैचों की सीरीज 1-1 की बराबरी पर चल रही है. आज से खेले जाने वाला मुकाबला बेहद महत्वपूर्ण है क्योंकि इसमें कोई टीम जीत जाती है तो सीरीज हारने का खतरा टल जाएगा, अगर ड्रा होता है तो चौथे मैच का रोमांच और बढ़ जाएगा.

टीम इंडिया ने कमर कस ली है, इशांत शर्मा अपना 100वां टेस्ट मैच खेलने जा रहे हैं, कमाल की बात यह है कि इससे पहले सिर्फ 3 भारतीय गेंदबाज अनिल कुंबले (132), कपिल देव (131) और हरभजन सिंह (103) इस क्लब में शामिल हैं.

यह भी पढ़ें:  Bihar: युवक ने अपने शादी के कार्ड पर छपवाई लालूप्रसाद यादव की फोटो, जानिए क्या है आखिर वजह

आज का मुकाबला शुरू होने से पहले रोमांचक माना जा रहा है क्योंकि नए स्टेडियम मोटेरा की खूबसूरती डे-नाईट का मुकाबला इसको खास बना रहा है. पिच पर पहले ही टीम ने प्रैक्टिस शुरू कर दी है, इसकी विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

एक विडियो को साझा करते हुए ICC का ट्विटर हैंडल भी खुद को रोक नहीं पाया जहां टीम इंडिया के कैप्टेन व रन मशीन विराट कोहली, टीम के अन्य गेंदबाजों के साथ बॉलिंग की प्रैक्टिस करते हुए नजर आ रहे हैं, आप देख सकते हैं वह किस तरह सटीक गेंदबाजी कर रहे हैं, ऐसे में तारीफ तो बनती है.

यह भी पढ़ें:  ICC ODI Ranking: पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम ने छीनी विराट से टॉप पोजीशन, बने सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज

विकेट तो विकेट गेंदबाजी कर रहे विराट को देखकर कैप्शन लिखा गया ‘ऐसी कौन सी चीज है जो विराट कोहली नहीं कर सकते हैं’, विराट के फैंस तो दुनियाभर में हैं, आईसीसी का ट्विटर हैंडल संभालने वाले भी किंग कोहली के मुरीद निकले.

खैर विराट गेंदबाजी करना बखूबी जानते हैं, टेस्ट में उन्हें कोई कामयाबी नहीं मिली है जबकि वनडे व टी20 को मिलकर उनके नाम 8 विकेट हैं. जरूरत पड़ने पर वह इंग्लिश टीम के बल्लेबाजों को मुश्किल में डालने की कोशिश जरुर करेंगे.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ICC (@icc)

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top