Cricket

Virat Kohli Birthday: भूटान पहुंचे विरुष्का, किंग कोहली के 31 वें जन्मदिन की तस्वीरें दिल को छू लेंगी

Virat Kohli Birthday: पॉवर कपल विराट कोहली व अनुष्का शर्मा इस वक्त भूटान में हैं, बर्थडे बैश करने के बजाय उन्होंने फैंस को फिटनेस व दुनिया को एक्स्प्लोर करने के लिए प्रेरित किया.

जी हां पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के लेटेस्ट सोशल मीडिया पोस्ट्स पढ़कर आप, दोनों सेलिब्रिटीज के और जबरा फैन हो जायेंगे. आपने देखा होगा सेलिब्रिटीज में बर्थडे बैश, शराब, नाच-गाने के बगैर कोई पार्टी नहीं होती लेकिन इन दो यूथ आइकन्स ने बर्थडे को स्पेशल बनाने के लिए बेहतर तरीका चुना.

भूटान में सुबह-सुबह ट्रैकिंग पर निकले विरुष्का (Virushka) की जोड़ी को वहां स्थिति एक गाँव के लोग नहीं पहचान पाए, बावजूद उन्होंने जोड़ी को थके-विदेशी समझकर चाय के लिए इनवाईट किया. अनुष्का उन लोगों द्वारा किया गया आदर सत्कार देखकर इमोशनल हो गयी.

यह भी पढ़ें:  Swami Vivekananda Jayanti 2020: जीवन में सफल होना है तो विवेकानंद जी की जीवनी और ये विचार अवश्य पढ़ें

अनुष्का ट्रैकिंग की फोटोज शेयर करने के बाद लिखती हैं, अगर यह लाइफ का सही मीनिंग नहीं है तो उन्हें नहीं पता और क्या है. भले भारत और विदेशों में ये दोनों बहुत मशहूर हैं लेकिन भूटान के इस गाँव के लोग उनसे अंजन थे.

क्रिकेट इतिहास में अपना नाम ऑल टाइम सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों की लिस्ट में अंकित कर चुके विराट कोहली (Virat Kohli) 31 साल के हो चुके हैं. साल 2017 में उनकी शादी बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा से हुई थी, दोनों की जोड़ी को फैंस विरुष्का कहकर पुकारते हैं.

विराट ने अपने जन्मदिन के मौके पर फैंस के साथ कुछ खास पोस्ट्स शेयर की हैं. उन्होंने खुद को बर्थडे विश किया है, और कुछ दिलचस्प बातें शेयर की हैं जिन्हें पढ़कर फैंस गदगद हो जाएंगे. BCCI ने भी इस महान बल्लेबाज को अनोखे अंदाज में बर्थडे विश किया है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top