Bollywood

Virat Kohli: जब कैटरीना कैफ से बात करना था विराट के लिए बड़ी उपलब्धि, देखिए पुराना वीडियो

Virat Kohli: सचिन की तरह ही विराट ने भी बचपन से बैट पकड़ना शुरू कर दिया था और आज दोनों का नाम भारतीय क्रिकेट इतिहास के टॉप पर है, अंडर-19 की कमान संभालने से लेकर आज अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट टीम की कमान संभालकर लगातार कामयाबी हांसिल करने वाले किंग कोहली के करोड़ों दीवाने हैं लेकिन शायद वह खुद बॉलीवुड के दीवाने हैं.

क्रिकेट जगत में विराट (Virat Kohli) कितने कामयाब हैं यह बात किसी से छुपी नहीं है, 2008 में मात्र 19 साल की उम्र में विराट ने अंतरराष्ट्रीय टीम में जगह बना ली थी और तभी से शुरू हो गया था रिकार्ड्स तोड़ने का सिलसिला भी, क्रिकेट छोड़कर बात करें तो इस खिलाड़ी ने एक बार कहा था कि मैदान के बाहर उनकी सबसे बड़ी कामयाबी बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना से 2 मिनट बात करना है.

यह भी पढ़ें:  Surekha Sikri Passed Away: मशहूर एक्ट्रेस सुरेखा सिकरी का निधन, टीवी व फिल्म जगत में था बहुत बड़ा नाम

जाहिर सी बात है यह अनुष्का शर्मा (Anushka Sharm) से डेटिंग के पहले की बात है, आज अगर उनसे पूछा जाए तो वह पत्नी अनुष्का शर्मा के बारे में तमाम अच्छी बातें कहते हैं, एक बेहतर इंसान के तौर पर निखरने का श्रेय भी वह पत्नी को देते हैं. ग्लैमर वर्ल्ड के सितारों से उनका नाम बहुत जोड़ा गया, जिस तरह वह पत्नी की फिल्मों का रिव्यु देते हैं उससे लगता है सिनेमा लवर भी हैं.

यही वजह है उनकी एक पुरानी वीडियो इन दिनों फैंस द्वारा वायरल की जा रही है, यंग विराट कोहली बॉलीवुड की सुपरस्टार एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) से 2 मिनट बात करने के बाद बेहद खुश नजर आ रहे हैं, वीडियो में आप देख सकते हैं रिपोर्टर उनसे सवाल करती है कि ऑफ फील्ड उनकी सबसे बड़ी उपलब्धि क्या है, तो जवाब मिलता है कैटरीना कैफ से 2 मिनट बात करना.

यह भी पढ़ें:  Krishna Shroff: कृष्णा श्रॉफ ने शेयर किया टॉपलेस फोटोशूट, फिटनेस पर जमकर बरसे कमेंट

इसके बाद विराट मुस्कराने लगते हैं और रिपोर्टर दोबारा कन्फर्म करने के लिए पूछती हैं रियली, वह बोलते हैं ‘मैं झूठ क्यों बोलूंगा यार’, फैंस द्वारा वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top