India News

Virushka blessed with Baby Girl: विराट-अनुष्का के घर आई नन्ही परी, किंग कोहली ने लिखा खास संदेश

Kohli and Anushka

Virushka blessed with Baby Girl: आज का दिन भारतीय क्रिकेट फैंस के लिए बेहद खास रहा, रोमांचक मुकाबले के बाद कैप्टेन कोहली के घर से खुशखबरी आई. उन्होंने खुद सोशल मीडिया के माध्यम से यह खबर शेयर की है.

विराट कोहली (Virat Kohli) ने पहला टेस्ट मैच खेलने के बाद पैटरनिटी लीव पर जाकर पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) को कंपनी देने का फैसला किया था. उन्हें पत्नी व बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के साथ क्लिनिक जाते हुए देखा गया था, इससे पता चलता है वह कितने केयरिंग व लविंग हजबैंड हैं, जाहिर सी बात है वह एक अच्छे पिता भी साबित होंगे.

यह भी पढ़ें:  UP Population Bill 2021: एक बच्चा तो ज्यादा फायदा, दो से ज्यादा बच्चे तो भारी नुकसान

सोमवार दोपहर बाद उन्होंने ट्विटर पर वो खबर साझा की जिसका इंतजार बेसब्री से किया जा रहा था, वह लिखते हैं ‘हम दोनों को बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि आज दोपहर हमारे घर बेटी का जन्म हुआ, हम आपके प्यार और मंगलकामनाओं के लिए दिल से आभारी हैं’. आगे लिखते हुए वह पत्नी अनुष्का और बेटी का हाल चाल भी बताते हैं.

उन्होंने लिखा दोनों बिलकुल ठीक हैं, वह लिखते हैं ‘हमारा यह सौभाग्य है कि हमें इस जिंदगी का यह चैप्टर अनुभव करने को मिला’, अंत में कैप्टेन कोहली ने प्राइवेसी का जिक्र किया है, वह लिखते हैं ‘आप सभी समझ रहे होंगे, हमें थोड़ा निजता की जरुरत होगी’.

भारतीय क्रिकेट फैंस के लिए हफ्ते की परफेक्ट शुरुवात हुई है, हनुमा विहारी और आर आश्विन की जबरदस्त डिफेंडिंग पारियों के बाद विराट के घर नन्हे मेहमान ने जन्म लिया है. अगस्त में विराट व अनुष्का ने प्रेगनेंसी की खबर साझा की थी, तबसे फैंस खुशखबरी का इंतजार कर रहे थे.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top