Vini Raman: भारत के दामाद बनेंगे ग्लेन मैक्सवेल, जानिए कौन है दुल्हन और दिलचस्प प्रेम कहानी

JBT Staff
JBT Staff June 9, 2021
Updated 2021/06/09 at 10:49 AM

Vini Raman: ऑस्ट्रेलिया के हरफनमौला क्रिकेटर ग्लेन मैक्सवेल बहुत जल्द भारत के दामाद बनने वाले हैं, सोशल मीडिया पर वह अक्सर होने वाली पत्नी के साथ तस्वीरें साझा करते रहते हैं. दोनों के बीच कैसे बातचीत शुरू हुई, कैसे प्यार हुआ यह सब भी दिलचस्प किस्सा है.

यूं तो ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) व भारतीय मूल की विनी रमन (Vini Raman) की लव स्टोरी चार साल पहले 2017 में शुरू हुई थी लेकिन अभी तक दोनों ने शादी नहीं रचाई है, खबरों की मानें तो वे इस साल परिणय सूत्र में बंध जाएंगे.

आईपीएल सीजन 14 के सबसे महंगे खिलाड़ियों में से एक ग्लेन मैक्सवेल, तूफानी बल्लेबाजी के अलावा स्पिन गेंदबाजी का मोर्चा भी बखूबी संभालते हैं. पिछले सीजन में फ्लॉप होने के बाद भी मैक्सवेल को इस सीजन रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने 14.50 करोड़ रुपए में खरीदा क्योंकि अंतरराष्ट्रीय मैचों में उनकी फॉर्म जारी रही थी.

ऑस्ट्रेलिया के कई खिलाड़ियों का भारत से खास नाता है, कोरोना की दूसरी लहर में जब इंडिया को मदद की जरूरत थी तो कई ऑस्ट्रेलियाई प्लेयर्स मदद के लिए आगे भी आए. ग्लेन मैक्सवेल की बात करें तो उनका नाता और गहरा होने जा रहा है क्योंकि उनकी जीवन संगीनी, भारतीय मूल की विनी हैं जिसके साथ पिछले साल भारतीय रीती रिवाज से उनकी सगाई हुई थी.

कैसे हुई इस लव स्टोरी की शुरुवात

विनी ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न में रहती हैं, वह एक फार्मासिस्ट हैं, मैक्सवेल जिस वक्त खराब मानसिक बीमारी से गुजर रहे थे तभी दोनों की मुलाकात हुई थी, दोनों के बीच बातचीत हुई तो सिलसिला दोस्ती और फिर प्यार में तब्दील हो गया, अगस्त 2017 में सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीर चर्चा का विषय बन गई थी.

26 जनवरी 2020 को हुई थी सगाई

खराब दौर में सहारा बनी विनी रमन पर मैक्सवेल दिल हार बैठे, मानसिक तनाव के कारण मैक्सवेल ने क्रिकेट से भी ब्रेक लिया था. पिछले साल दोनों की सगाई हुई, दक्षिण भारतीय मूल की विनी और वो भारतीय परिधान में नजर आए थे.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by VINI (@vini.raman)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by VINI (@vini.raman)

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.