Vijay Shankar Wedding: क्रिकेटर विजय शंकर ने रचाई शादी, जानिए कौन है वाइफ वैशाली विश्वेश्ररन

JBT Staff
JBT Staff January 28, 2021
Updated 2021/01/28 at 10:45 AM

Vijay Shankar Wedding: टीम इंडिया के हरफनमौला खिलाड़ी विजय शंकर भी शादी के बंधन में बंध चुके हैं, आईपीएल टीम सनराइजर्स हैदराबाद ने उनकी शादी की तस्वीर साझा करते हुए जोड़े को बधाई दी है.

बुधवार को भारतीय टीम के बैटिंग ऑलराउंडर विजय शंकर (Vijay Shankar) ने मंगेतर वैशाली विश्वेश्ररन (Vaishali Visweswaran) से शादी कर ली है, हाल ही में लॉकडाउन में ही उन्होंने सगाई की थी. सोशल मीडिया पर तमाम क्रिकेट फैंस व साथी क्रिकेटर्स उन्हें बधाई दे रहे हैं, सोशल मीडिया पर शादी की कुछ विडियो भी वायरल हो रही हैं.

उनकी आईपीएल टीम सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के अधिकारिक ट्विटर हैंडल से उन्हें बधाई संदेश दिया जा चुका है. वहीं सगाई की बात करें तो लॉकडाउन खुलने के बाद विजय शंकर ने अगस्त 2020 में सगाई की खुशखबरी साझा की थी.

26 जनवरी 1991 के जन्मे क्रिकेटर ने 30वें साल के शुभ अवसर पर शादी करने का फैसला किया और इस बीच महामारी को भी खासा ध्यान में रखा गया है. विजय शंकर के अंतर राष्ट्रीय क्रिकेट करियर की बात करें तो उन्हें आईपीएल और घरेलू परफॉरमेंस के बेस पर 2018 में डेब्यू करने का मौका मिला था और उन्होंने मौका भुनाया भी लेकिन वर्ल्ड कप 2019 में उनका प्रदर्शन निराशाजनक रहा था जिसके बाद उन्हें टीम में जगह मिलने में अभी टाइम लग सकता है.

आईपीएल के 14वें सीजन की बात करें तो वह फिर एक बाद सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेलते हुए नजर आने वाले हैं,मिनी ऑक्शन से पहले फ्रेंचाइजी ने उन्हें टीम में शामिल कर दिया है. फिलहाल वह अपनी शादीशुदा लाइफ को टाइम देंगे, इसके बाद आईपीएल 2021 में उनका ऑल राउंडर प्रदर्शन देखने को मिल सकता है.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.