India News

Varun Chakravarty Film: आईपीएल 13 का यह स्टार क्रिकेटर कर चुका है तमिल फिल्म, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हुआ है चयन

Varun Chakravarty Film: इंडियन प्रीमियर लीग का 13वां सीजन बहुत खास है, इसमें विराट कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और दिल्ली कैपिटल्स ने भी टॉप 3 में जगह बनाई है, 60 में से 48 मुकाबले हो चुके हैं. अब मुकाबला मुंबई, बैंगलोर और दिल्ली में से लग रहा है.

IPL के 13वें सीजन ने भारतीय युवाओं की प्रतिभा को पूरी दुनिया के सामने रख दिया, एक से बढ़कर एक परफॉरमेंस देखने को मिली, शुरुवात संजू सैमसन की पारी से हुई, रियान पराग, राहुल चहर, राहुल तेवतिया, शुभमन गिल, सूर्यकुमार यादव, देवदत्त पडिकल, वरुण चक्रवर्ती, मोहम्मद सिराज जैसे खिलाड़ियों ने इंडियन टीम सेलेक्टर्स को असमंजस डाल दिया.

दिवाली के बाद ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इंडिया का मिशन शुरू हो जाएगा, 4 दिसंबर से टी20 सीरीज शुरू होने वाली है, आईपीएल 2020 में धमाकेदार परफॉरमेंस दे चुके वरुण चक्रवर्ती (Varun Chakravarthy) को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज में मौका दिया गया है.

इंडियन टीम में सिलेक्शन के बाद से उनका एक फोटो-विडियो तेजी से वायरल किया जा रहा है, यह स्क्रीनशॉट है तमिल फिल्म जीवा (2014) का, सुसीन्थिरण (Suseenthiran) द्वारा फिल्म का निर्देशन किया गया है, विष्णु विशाल ने फिल्म में लीड किरदार प्ले किया है, अपने ट्विटर अकाउंट के माध्यम से उन्होंने ही फिल्म का शॉर्ट विडियो साझा किया है जिसमें वरुण नजर आ रहे हैं.

दरअसल यह फिल्म क्रिकेट बेस्ड है, इसमें वरुण क्रिकेट टीम का हिस्सा बने हैं. 24 अक्टूबर 2020 का दिन वरुण की लाइफ का सबसे बेहतरीन दिन रहा, जब 29 वर्षीय क्रिकेटर वरुण चक्रवर्ती ने दिल्ली कैपिटल के खिलाफ 20 रन देकर 5 विकेट चटका कर अपनी काबिलियत साबित करी थी. नतीजा ये हुआ कि 26 अक्टूबर को जब ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इंडियन टीम की घोषणा हुई तो वरुण चक्रवर्ती का नाम टी20 स्क्वाड में शामिल था.

यहां देखें वरुण चक्रवर्ती का फिल्म में रोल:

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top