Cricket

Varun Chakarabarthy: गेंदबाज वरुण चक्रवर्ती ने गर्लफ्रेंड से रचाई शादी, स्टेज पर पत्नी संग खेलने लगे क्रिकेट

Varun Chakarabarthy: आईपीएल 2020 में जादुई गेंदबाजी से भारतीय क्रिकेट सेलेक्टेर्स को इम्प्रेस करने वाले स्पिनर वरुण चक्रवर्ती शादी के बंधन में बंध चुके हैं, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ उनका पदार्पण होने ही वाला था कि तेज गेंदबाज नटराजन ने मौके पर चौका मार दिया.

दरअसल, टी20 मुकाबले के लिए वरुण चक्रवर्ती का टीम में सिलेक्शन हुआ था लेकिन चोट के चलते उनकी किस्मत नहीं खुल पाई, उनकी जगह दूसरे 29 वर्षीय गेंदबाज को मौका मिला, कमाल की बात ये हुई कि नटराजन ने इस मौके को एक असली यॉर्कर किंग की तरह निभाया, उन्होंने जसप्रीत बुमराह की कमी को खलने नहीं दिया.

यह भी पढ़ें:  Viral: दुनिया के सबसे लंबे बाल वाली लड़की ने 12 साल बाद कटाए बाल, गिनीज बुक में दर्ज है नाम

29 वर्ष की उम्र में वरुण चक्रवर्ती भी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट जगत में हिस्सा लेने वाले थे लेकिन ऐसा संभव नहीं हो पाया, ऑस्ट्रेलिया में इंडियन क्रिकेट टीम एकदिवसीय श्रृंखला हारी लेकिन टी20 में जलवा बिखेरा, अब टेस्ट में मुकाबला देखने लायक होगा क्योंकि इंडियन बैट्समैन फॉर्म में नजर आए रहे हैं, अभ्यास मैच के दौरान ऋषभ पंत ने भी अच्छे संकेत दिए हैं.

वरुण चक्रवर्ती (Varun Chakaravarthy) की बात की जाए तो उन्हें थोड़ा और इंतजार करना पड़ेगा, फिलहाल वह कल 13 दिसंबर को शादी के बंधन में बंध चुके हैं, कुछ वक्त तो वह अपने वैवाहिक जीवन को देंगे. सोशल मीडिया पर KKR के इस स्टार गेंदबाज की तस्वीरें व विडियोज वायरल हो रही हैं, इनमें से सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली विडियो है पत्नी के साथ क्रिकेट खेलने वाली.

यह भी पढ़ें:  Uttar Pradesh: बाबासाहेब आंबेडकर जयंती को 'दलित दिवाली' के रूप में बनाने की योजना, अखिलेश पर भड़के लोग

स्टेज पर स्पिनर वरुण, पत्नी को गेंदबाजी करते हुए नजर आ रहीं हैं जबकि उनके दोस्त इसका भरपूर लुत्फ उठा रहे हैं. लांगटाइम गर्लफ्रेंड नेहा खेडेकर (Neha Khedekar) का चीयरफुल अंदाज फैंस को पसंद आ रहा है. बताया जा रहा है दोनों की शादी मार्च में होने वाले IPL के बाद तय थी लेकिन कोरोना की वजह से यह संभव नहीं थी क्योंकि दोनों के बीच दूरी भी काफी थी, वरुण चेन्नई तो नेहा मुंबई में रह रही थी.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top