Cricket

Urvashi on Hardik-Natasa Engagement: हार्दिक की सगाई वाली तस्वीरों पर एक्स उर्वशी ने किया कमेंट, जानिए क्या कहा

Urvashi Rautela on Hardik-Natasa Engagement: एक बार हार्दिक पांड्या का नाम बला की खूबसूरत हॉट अदाकारा उर्वशी रौतेला से जोड़ा जा रहा था हालांकि कभी इस रिश्ते की पुष्टि नहीं हो पाई थी. आज हार्दिक की सगाई हो चुकी है, तमाम सेलिब्रिटीज की लिस्ट में उर्वशी भी बधाई देने में आगे रही.

ऑलराउंडर क्रिकेटर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने पहली तारीख को दुबई में प्रेमिका व सर्बिया मूल की बॉलीवुड एक्ट्रेस नतासा के साथ सपने की सगाई की तस्वीरें और वीडियो साझा करते हुए सभी को चौंका दिया था.

तब से तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो गई हैं, जोड़े को सेलिब्रिटीज से लेकर फैंस तक सभी बधाई दे रहे हैं. कप्तान विराट कोहली, सोफी चौधरी, अनन्या पांडे, अथिया शेट्टी, गुरु रंधावा, राहुल केएल, तारा सुतारिया, नंदिता महतानी, जस्सी गिल, करन टैकर, राहुल वैद्य, मंदाना करीमी और सिद्धार्थ कौल सहित बॉलीवुड और क्रिकेट जगत के सभी लोग ने उन्हें बधाई दी.

लेकिन सबसे दिलचस्प शुभकामना दी हार्दिक की एक्स उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने, उन्होंने हार्दिक-नतासा के लिए शानदार लव लाइफ विश की. एक इंटरव्यू में उर्वशी रौतेला ने कहा कि वह नतासा को व्यक्तिगत रूप से नहीं जानती हैं, लेकिन उन्हें यकीन है कि नतासा एक अच्छी इंसान होंगी.

उन्होंने कहा कि अगर दो व्यक्तियों को एक दूसरे में प्यार मिला है, तो सभी को इसे सेलिब्रेट करना चाहिए. उन्होंने हार्दिक-नतासा को हमेशा के लिए प्यार से भरे एक शानदार जीवन की कामना की. यूं तो बहुत से स्टार्स ने कमेंट रो में उपस्तिथि दर्ज की लेकिन फैंस ने उर्वशी रौतेला के कमेंट को खूब तवज्जो दी.

पढ़िए उर्वशी द्वारा किया गया कमेंट:

सगाई की तस्वीरें:

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top